29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तनुश्री दत्‍ता ने कहा- अगर स्‍टारकिड होती तो मुझे छेड़ने की हिम्‍मत नहीं होती

तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर को विवाद लगातार सुर्खियों में है. यह मामला इतना संवेदनशील है कि हर कोई तनुश्री दत्‍ता का बयान सुनकर हिल गया है. तनुश्री दत्‍ता ने सीधे-सीधे नाम लेकर नाना पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ के सेट पर नाना ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. […]

तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर को विवाद लगातार सुर्खियों में है. यह मामला इतना संवेदनशील है कि हर कोई तनुश्री दत्‍ता का बयान सुनकर हिल गया है. तनुश्री दत्‍ता ने सीधे-सीधे नाम लेकर नाना पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ के सेट पर नाना ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. एक ओर जहां उनके लिए इंडस्ट्रीवालों का सपोर्ट मिल रहा है वहीं बड़े स्टार्स साफतौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. तनुश्री का कहना है कि इंडस्‍ट्री ने अगर उस वक्‍त साथ दिया होता तो उन्‍हें इंडस्‍ट्री छोड़कर नहीं जाना पड़ता.

तनुश्री दत्‍ता ने एनबीटी से बातचीत में कहा,’ मैं इंडस्ट्री में आउटसाइडर थीं इसलिए नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने की जुर्रत की. अगर वह एक स्टार किड होतीं तो कोई ऐसी हिम्मत नहीं करता.’

तनुश्री दत्‍ता ने इंटरव्यू में कहा था, फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वह एक आइटम नंबर की शूटिंग करने आयी थीं. उन दिनों नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बड़ी बदतमीजी के साथ पेश आते थे. उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से इस बात की शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी उनकी बात पर भरोसा नहीं किया. यही नहीं, शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते समय उनपर हमला भी हुआ था. फिर पुलिस ने तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था.

यहां भी पढ़ें : तनुश्री दत्‍ता के खुलासे के बाद सामने आई ये दो महिलायें, सेट से लेकर वैनिटी वैन तक जानें क्या हुआ था

तनुश्री दत्‍ता के सपोर्ट में कुछ हस्तियां खुलकर सामने आई हैं. जिनमें अनुराग कश्‍यप, रिचा चड्घ, कोएना मित्रा, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और ट्विंकल खन्‍ना समेत ‘हॉर्न ओ‍के प्‍लीज’ की असिसटेंट डायरेक्‍टर शइाइनी शेट्टी ने भी उनका सपोर्ट किया है. शाइनी उस वक्‍त सेट पर ही मौजूद थी.

वहीं पाटेकर ने आरोपों से इनकार किया है. मिरर नाऊ को टेलिफोन पर साक्षात्कार में पाटेकर ने कहा, ‘मैं इसके बारे में क्या कर सकता हूं? मुझे बताइये? मुझे कैसे पता चलेगा?चैनल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर नाना पाटेकर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘यौन उत्पीड़न से उनका मतलब क्या है? मेरे साथ सेट पर 50-100 लोग होते हैं. देखूंगा कि कानूनी तौर पर क्या कर सकता हूं.’ उन्होंने कहा कि 50 से 100 लोगों की मौजूदगी वाले सेट में ऐसा बर्ताव किसी ने देखा नहीं हो ऐसा हो नहीं सकता.

यहां भी पढ़ें : प्रभात खबर से बातचीत में बोली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता, नाना ने करियर तबाह किया, चुप नहीं रहूंगी

बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर 7 या 8 अक्‍टूबर को मुबंई लौटने के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सभी आरोपों पर खुलकर जवाब देंगे. उन्‍होंने यह भी कहा है कि इस मामले में वक कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं अब उनके पास एकमात्र चारा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें