35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रभात खबर से बातचीत में बोली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता, नाना ने करियर तबाह किया, चुप नहीं रहूंगी

संजीव भारद्वाज डराने-धमकाने से अच्छा है सामने आयें नाना, लीगल नाेटिस भेजें, फिर देखते हैं, आगे क्या हाेता है जमशेदपुर : 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगानेवाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा है कि वह इस मामले में चुप नहीं बैठने वाली. प्रभात […]

संजीव भारद्वाज
डराने-धमकाने से अच्छा है सामने आयें नाना, लीगल नाेटिस भेजें, फिर देखते हैं, आगे क्या हाेता है
जमशेदपुर : 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगानेवाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा है कि वह इस मामले में चुप नहीं बैठने वाली. प्रभात खबर से बातचीत में उन्होंने कहा : नाना पाटेकर की वजह से ही मेरा फिल्मी करियर बर्बाद हाे गया. नाना के कारण ही मैंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी. अब चुप रहनेवाली नहीं हूं. नाना की तरफ से अभी तक किसी तरह का लीगल नाेटिस नहीं मिला है. मैं इसका इंतजार कर रही हूं.
2004 में मिस इंडिया का टाइटल जीतनेवाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म आशिक बनाया आपने से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ढोल, गुड बॉय-बैड बॉय और स्पीड जैसी फिल्माें में काम किया. आखिरी बार साल 2010 में आयी फिल्म अपार्टमेंट में नजर आयी थीं. तनुश्री फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के स्पेशल सांग में नजर आनेवाली थीं. कथित तौर पर अभिनेता नाना पाटेकर की ओर से किये गये दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी.
बाद में इस फिल्म में राखी सावंत को लिया गया था. इसके बाद इंडस्ट्री में तनुश्री को काम मिलना बंद हो गया और वह मुंबई से चली गयी थीं. प्रभात खबर से बातचीत में तनुश्री ने नाना पाटेकर के बारे में कहा : मुझे डराने-धमकाने के बजाय, ब्लफ मास्टर सामने आयें, फिर देेखें आगे क्या हाेता है. मामले में उचित कार्रवाई के लिए अधिवक्ताओं की टीम तैयार कर ली है.
मुझे चुप कराने आैर डराने से अच्छा है कि नाना पाटेकर मुझे नोटिस भेजें.तनुश्री ने कहा : जब पीड़ित बाेलने लगता है, ताे उसके खिलाफ वैसे लाेग खड़े हाे जाते हैं, जिनके पास नैतिकता नहीं बची हाेती है. मामला कई साल पुराना हाे गया है, लेकिन मेरे मन में आज भी इसकी टीस बरकरार है. मेरे सामने आने के बाद नाना पाटेकर के सहयोगियों की ओर से डराया-धमकाया जा रहा है. जहां तक मुझे पता है कि इस आदमी के कई सारे राज छिपे हुए हैं.
उन्होंने कहा : यह कहानी सिर्फ मेरी कहानी नहीं है, बल्कि अनगिनत वैसे लाेगाें की है, जाे न्याय के लिए अभी भी इंतजार में बैठे हैं. काेर्ट-कचहरियाें के चक्कर लगाते-लगाते उनके जूते घिस चुके हैं. ऐसे लोग पेचीदा नियमाें से तंग आकर चुप्पी साध लेतेे हैं.
तनुश्री ने कहा : बार एसाेसिएशन अॉफ इंडिया से आग्रह करना चाहती हूं कि ऐसे मामले में गलत लाेगाें काे मदद करनेवालाें के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. कुछ लोग गलत कार्य करनेवालों को साथ देकर पीड़ित लाेगाें काे परेशान करने का काम कर रहे हैं. लाेगाें के संवैधानिक अधिकाराें, बाेलने की आजादी पर डरा-धमका कर अंकुश लगाना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें