29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्‍लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं मौनी रॉय, हॉट फोटोशूट की तसवीरें वायरल

मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में शानदार डेब्‍यू किया. फिल्‍म में उनकी एक्टिंग, उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है. फिल्‍म की रिलीज से पहले से वे लगातार अपने डेब्‍यू को लेकर सुर्खियों में थीं. अब मौनी रॉय अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. ब्‍लैक […]

मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में शानदार डेब्‍यू किया. फिल्‍म में उनकी एक्टिंग, उनके लुक की काफी तारीफ हो रही है. फिल्‍म की रिलीज से पहले से वे लगातार अपने डेब्‍यू को लेकर सुर्खियों में थीं. अब मौनी रॉय अपने हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. ब्‍लैक वन पीस ड्रेस में मौनी रॉय बेहद ग्‍लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं. उनकी यह तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

मौनी ने खुद इन तसवीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. उन्‍होंने कैप्शन में लिखा- @ Vickkyidnaaniphotography के माध्यम से आने के लिए और मुझे अलग और अजीब दिखने के लिए एक बड़ा बड़ा धन्यवाद. मुझे अच्छा लगा !

https://www.instagram.com/p/Bmyht46AHUt/?utm_source=ig_embed

‘गोल्‍ड’ में मौनी राय अक्षय की पत्‍नी की भूमिका में हैं. फिल्‍म में उनका किरदार एक बंगाली महिला का था इस कारण वे फिल्‍म में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं. अब वे राजकुमार राव के साथ फिल्‍म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आयेंगी. दोनों पति-पत्‍नी के किरदार में होंगे. कुछ दिन पहले ही मौनी रॉय ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्‍म ‘रॉ’ भी साइन किया है.

https://www.instagram.com/p/BmyiE67A1_T/?utm_source=ig_embed

खबरें हैं कि मौनी रॉय अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में भी एक छोटे से लेकिन अहम किरदार में होगी. फिलहाल उनके किरदार का खुलासा नहीं किया गया है.

https://www.instagram.com/p/BmygnU2AVVZ/?utm_source=ig_embed

साल 2011 में मौनी ने पंजाबी फिल्‍म ‘हीरो हिटलर इन लव’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद वे टीवी सीरीयल ‘देवों के देव महादेव’ में सती की भूमिका में नजर आई थीं. वे साल 2011 से लेकर 2014 तक इस सीरीयल का हिस्‍सा रहीं. साल 2014 में वे डांस रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के 7वें सीजन में नजर आई. साल 2015 में वे एकता कपूर के सीरीयल ‘नागिन’ में दिखीं. इस सीरीयल में भी उन्‍हें बेहद पसंद किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें