30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Box-Office: ”धड़क” ने पहले दिन कमाये इतने करोड़, तोड़ा SOTY का रिकॉर्ड

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्‍म ‘धड़क’ 20 जुलाई का दिन बेहद खास रहा. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की यह डेब्‍यू फिल्‍म है. फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की. डेब्‍यू के तौर पर जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म का पहला दिन बेहद खास रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ओपनिंग […]

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्‍म ‘धड़क’ 20 जुलाई का दिन बेहद खास रहा. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की यह डेब्‍यू फिल्‍म है. फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की. डेब्‍यू के तौर पर जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म का पहला दिन बेहद खास रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ओपनिंग डे पर ‘धड़क’ ने लगभग 8.50 करोड़ का बिजनेस किया जबकि ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्‍म ने पहले दिन 8.71 करोड़ की कमाई की.

धड़क में जाह्नवी और ईशान खट्टर की शानदार एक्टिंग देखने को मिली. खास बात यह है कि यह फिल्‍म न्यूकमर एक्टर्स की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है.

जाह्नवी और ईशान की फैन फ्लोविंग अभी इतनी नहीं है, इसके बावजूद धड़क ने करण जौहर के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ के फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. धड़क ने किसी भी न्‍यूकमर या डेब्‍यू करनेवाले स्‍टार फिल्‍म के फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन के मामले में पहला स्‍थान हासिल किया है. ईशान की एक्टिंग की तारीफ तो हो ही रही है, फैंस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की अदाकारी को लेकर भी उत्‍सुक दिखे.

‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ ने पहले दिन 7.48 करोड़ की कमाई की थी, वहीं धड़क ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 8.71 करोड़ कमाये. बता दें कि ‘धड़क’ मराठी की सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है. फिल्‍म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें