28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मौनी रॉय ने ”नैनों से बांधी कैसी डोर”, दीवाने हुए अक्षय कुमार

नयी दिल्‍ली:अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म गोल्‍ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले महीने रिलीज हुए फिल्‍म को ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद आपके अंदर भी देशभक्ति जाग जायेगी. अब फिल्‍म का नया गाना ‘नैनों ने बांधी…’ रिलीज किया गया है. इस गाने […]

नयी दिल्‍ली:अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म गोल्‍ड को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले महीने रिलीज हुए फिल्‍म को ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद आपके अंदर भी देशभक्ति जाग जायेगी. अब फिल्‍म का नया गाना ‘नैनों ने बांधी…’ रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षय कुमार और मौनी रॉय की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री बेहद खूबसूरत लग रही है. दोनों इस गाने में खूब जंच रहे हैं.

मौनी रॉय इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. यूट्यूब पर इस गाने रिलीज होते ही चंद घंटों में इस वीडियो को 4 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

यहां भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर मैसेज देख भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कह दी ये बात

फिल्‍म की कहानी हॉकी खिलाड़ी के वास्‍तविक जीवन पर आधारित है जिसने स्‍वतंत्र भारत के लिए पहला स्‍वर्ण पदक हासिल करते भारत का नाम गर्व से ऊंचा किया था. फिल्‍म में स्‍वतंत्र भारत के लिए गोल्‍ड जीतने का सपना देखनेवाले हॉकी खिलाड़ी की जिंदगी को पेश किया गया है. अक्षय कुमार इस किरदार में जंच रहे हैं.

बता दें कि देश के लिए ओलंपिक में गोल्‍ड जीतने के लिए इस यात्रा की शुरुआत 1936 में हुई थी लेकिन गुलाम भारत में शुरू हुई इस सपने की यात्रा को पूरा करने में 12 साल का वक्‍त लग गया. भारत ने 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें