27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बागी 2’ : बॉक्स ऑफिस पर टाइगर की दहाड़, ‘पद्मावत’ को भी छोड़ा पीछे

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इस शुक्रवार उनका यह इंतजार खत्म हुआ. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. साल 2018 की अब तक की ग्रैंड ओपनिंग वाली फिल्म ‘पद्मावत’ साबित हुई थी लेकिन ‘बागी […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे इस शुक्रवार उनका यह इंतजार खत्म हुआ. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. साल 2018 की अब तक की ग्रैंड ओपनिंग वाली फिल्म ‘पद्मावत’ साबित हुई थी लेकिन ‘बागी 2’ ने ‘पद्मवात’ को भी पीछे छोड़ने का काम किया. टाइगर की इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि उनकी यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़ों की जानकारी अपने ट्विटर वॉल पर दी.

अपने ट्विटर वॉल पर ट्वीट करते हुए रमेश बाला ने लिखा, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ को भारत में पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मिली है. यह साल 2018 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ ने पहले दिन जहां 19 करोड़ का कारोबार किया था वहीं इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, अभी वीकेंड बाकी है और माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर और भी अच्छा कारोबार करेगी.

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो इस फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है. तरण आदर्श ने खुद भी इस बात को माना की टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है और ‘बागी 2’ 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गयी है. खबरों की मानें तो फिल्म ने शनिवार (31 मार्च) को 22 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है.

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और दिशा नेहा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में रॉनी और नेहा एक ही कॉलेज में साथ-साथ पढ़ाई करते हैं. इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है. नेहा के पिता को इन दोनों की जोड़ी पसंद नहीं आती है. जिसके बाद दोनों अलग हो जाते हैं लेकिन 4 साल बाद नेहा की मुलाकात फिर से रॉनी से होती है. अब रॉनी आर्मी में एक कमांडो है और नेहा उससे अपनी किडनैप हुई बेटी के लिए मदद मांगती है. इसमें एक और किरदार है, नेहा के देवर सनी का. प्रतीक बब्बर सनी की भूमिका निभाते नजर आते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें