25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Box Office पर रानी की ”हिचकी” और अजय की ”रेड” का कलेक्शन दमदार, टाइगर की ”बागी 2” बिगाड़ पायेगी बिजनेस…?

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने अपने कॉन्सेप्ट और कंटेंट के दम पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हफ्ते के सामान्य दिनोंमें भी बढ़िया कलेक्शन किया है. फिल्म में रानी मुखर्जी के काम की तारीफ की जा रही है. सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर […]

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने अपने कॉन्सेप्ट और कंटेंट के दम पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हफ्ते के सामान्य दिनोंमें भी बढ़िया कलेक्शन किया है. फिल्म में रानी मुखर्जी के काम की तारीफ की जा रही है.

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते लगातार दो करोड़ सेज्यादा का कलेक्शन किया है, जो इस बात का संकेत है कि दर्शकों ने इस फिल्म को पसंद कर लिया है.

अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 22 करोड़ 70 लाख रुपये हो गया है. लगभग 20 करोड़ रुपये की लागत में बनीयहफिल्म भारत में 961 स्क्रीन्सपर रिलीज की गयी थी.

माना जा रहा है कि ‘हिचकी’ पहला हफ्ता पूरा होने तक 25 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी लेकिन फिल्म को वीकेंड में पहले की तरह कलेक्शन मिलने की उम्मीद नहीं है. इसकी वजहहै शुक्रवार को रिलीज हो रही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की ‘बागी 2’.

यह फिल्म देश भर में 3500 से अधिक स्क्रीन्सपर रिलीज की जायेगी और मार्केट में फिल्म कह चर्चा भी जोरदार ढंग से हो रही है. ऐसे में रानी की हिचकी को माउथ पब्लिसिटी के जरिये ही फायदा मिल सकता है.

बताते चलें कि ‘हिचकी’ एक ऐसे टीचर की कहानी है, जिसे बोलने में दिक्कत है लेकिन फिर भी वह क्लास के बदमाश बच्चों को सुधारने की चुनौती स्वीकारती है. रानी ने इस रोल को बखूबी निभाया है.

वहीं, दूसरी ओर अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘रेड’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में अपना प्रदर्शन ठीक ठाक जारी रखा है. ‘रेड’ का बजट लगभग 60-65 करोड़ रुपये बताया जाता है.

राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनीइस फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 87 करोड़ रुपये हो गया है. पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 63 करोड़ कमाये थे.

अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज स्टारर यह फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में एक बाहुबली राजनेता के घर डाले गये आयकर विभाग के छापे की सच्ची घटना पर आधारित है. उम्मीद है कि धीरे-धीरे ही सही, फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ही लेगी.

हालांकि, आज रिलीज हो रही टाइगर श्रॉफ आैर दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’, अजय देवगन की ‘रेड’और रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ का कलेक्शन खराब कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें