34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”सोनू के टीटू की स्वीटी” ने बॉक्स ऑफिस पर कमा लिये 100 करोड़, इसके आगे ”रेड” भी फीकी…!

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई पर नयी रिलीज फिल्मों का भी कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है. हालही में रिलीज हुई अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की ‘रेड’ भी ‘सोनू के टीटू…’ का बिजनेस नहीं […]

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ रिलीज के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई पर नयी रिलीज फिल्मों का भी कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है.

हालही में रिलीज हुई अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की ‘रेड’ भी ‘सोनू के टीटू…’ का बिजनेस नहीं बिगाड़ पायी. इस फिल्म ने रिलीज के चौथेहफ्तेमें 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. इस तर‍ह से यह फिल्म साल 2018 में ‘पद्मावत’ के बाद 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली दूसरी फिल्म गयी है.

फिल्मी कारोबार के जानकार ‘सोनू के टीटू…’ के प्रदर्शन से हैरत में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कलेक्शन को लेकर ट्वीट में लिखा है, सोनू के टीटू की स्वीटी की कमाई रुक ही नहीं रही. 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली साल 2018 की दूसरी फिल्म. रिलीज के चौथे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म की कमाई 1.27 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.11 करोड़ रुपये, रविवार को 2.32 करोड़ रुपये, सोमवार को 76 लाख रुपये. इस तर‍ह फिल्म ने देशभर में 100.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन से उत्साहित फिल्म के लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और सनी सिं‍ह ने जमकर डांस किया. एक्टर सनी सिंह ने ट्विटर पर फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने पर टीम को बधाई दी और एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कार्तिक और सनी भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं.

अपनीखास तरह की एक्टिंग स्टाइल कीवजह से युवाओं के फेवरेट बने फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स का क्रेज बढ़ता जा रहा है. इस फिल्म में कार्तिक की डायलॉग डिलीवरी के लिए जमकर तारीफ कर रहे हैं.

‘सोनू के टीटू…’ की लगातार हो रही कमाई को देखतेहुए यह माना जा रहा है कि इस फिल्म को ‘रेड’ से नहीं बल्कि ‘रेड’ को इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मिल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें