38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Breaking News : रिलीज से पहले ही रांची में दिखायी गयी ”पद्मावत”

रांची : संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में राजपूत नेता विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. करणी सेना फिल्म के प्रदर्शन पर रोक को लेकर अड़ी हुई है. ‘पद्मावत’ के सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर रोक के लिए जहां एक ओर करणी सेना ने देशव्यापी ‘जनता कर्फ्यू’ लगाये जाने का ऐलान […]

रांची : संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में राजपूत नेता विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. करणी सेना फिल्म के प्रदर्शन पर रोक को लेकर अड़ी हुई है. ‘पद्मावत’ के सिनेमाघरों में प्रदर्शन पर रोक के लिए जहां एक ओर करणी सेना ने देशव्यापी ‘जनता कर्फ्यू’ लगाये जाने का ऐलान किया है, वहीं झारखंड की राजधानी रांची में इस फिल्म को रिलीज से पहले बुधवार को ही सिनेमा घरों में दिखाया गया है.

राजधानी के मुख्य सिनेमा घर, ‘एसआरएस सिनेमा’, ‘फन सिनेमा’, कार्निवाल- जेडी हाई स्‍ट्रीट मॉल और पीवीआर सिनेमा में पद्मावत की प्रीमियर शो दिखायी गयी. एसआरएस सिनेमा इसे जहां दो शो 06:30 PM और 09:40 PM में दिखा रहा है, वहीं ‘फन सिनेमा’ चार शो 06:30 PM, 07:30 PM, 09:40 PM और 10:40 PM पर.

*शो हाउसफुल

रांची के ज्‍यादातर सिनेमाहाल हाउसफुल चल रहे हैं. एसआरएस का अंतिम शो हाउसफुल हो चुका है. पीवीआर सिनेमाहॉल के टिकट भी धड़ाधड़ बिक रहे हैं.

* सिनेमा घर के बाहर सुरक्षा के व्यापक प्रबंध

करणी सेना ने रांची में भी पद्मावत को रिलीज नहीं होने की धमकी दी है और साथ ही सेना ने पत्र लिखकर राजधानी के सभी सिनेमा घरों से इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की थी. इसी के मद्देनजर सभी सिनेमा घरों के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

* क्या कहना है इनका

रिलीज से पहले रांची के सिनेमा घरों में विवादित फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन पर एसआरएस सिनेमा के प्रवक्ता का कहना है कि उनके यहां फिल्म रिलीज होने से पहले दर्शकों कोप्रिव्यूशो दिखाया जा रहा है. वहीं पीवीआर सिनेमा के प्रवक्ता ने बताया कि उनके यहां प्रिव्यू शो नहीं बल्कि पूरी फिल्म दिखायी जा रही है और इसका शिड्यूल जारी किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें…

FILM REVIEW: जानें ‘पद्मावत’ कैसी है ?

फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज से पहले झारखंड की राजपूत महिला संगठन ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी

करणी सेना प्रमुख कालवी ने किया ऐलान, कहा- पद्मावत के रिलीज होने पर पूरे देश में लगाया जायेगा ‘जनता कर्फ्यू’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें