26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणवीर-दीपिका भी थे पार्टी में मौजूद, लेकिन लाइमलाइट बटोर ले गया कोई और…

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘पद्मावती’ के शानदार रिस्‍पांस को देखते हुए शनिवार रात पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, आलिया भट्ट जैसे कई सेलीब्रिटीज शामिल हुए. लेकिन पार्टी की पूरी लाइमलाइट सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की […]

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘पद्मावती’ के शानदार रिस्‍पांस को देखते हुए शनिवार रात पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, आलिया भट्ट जैसे कई सेलीब्रिटीज शामिल हुए. लेकिन पार्टी की पूरी लाइमलाइट सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर सारी लाइमलाइट बटोर ले गयी.

पार्टी की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है. इन तसवीरों में सारा और जाह्नवी की स्‍पेशल बॉन्‍डिंग नजर आ रही है. एक तसवीर में जाह्वनी, सारा के गले में हाथ डाले पोज देती नजर आ रही है. सारा डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से डेब्‍यू करने जा रही हैं.

फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग कुछ समय के लिए टल गई है. इस फिल्‍म में सारा, सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आनेवाली हैं. करण जौहर द्वारा साझा की गई तसवीरों में सारा, जाह्नवी, ईशान और करण के साथ ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह भी दिखे.

बता दें कि करण जौहर मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक बनाने की तैयारी में हैं. फिल्‍म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी. कहा जा रहा है इस फिल्‍म में जाह्नवी लीड रोल प्‍ले करेंगी. हालांकि इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्‍म में ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें