29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पर्दे पर हनीप्रीत का किरदार निभायेंगी राखी सावंत, राम रहीम के रोल में दिखेंगे ये अभिनेता…?

बड़े पर्दे पर हीरो की भूमिका निभा चुके डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर फिल्‍म का निर्माण किया जा रहा है. उसकी विवादित जिंदगी के बारे में इस फिल्‍म में दिखाया जायेगा. सूत्रों के अनुसार फिल्‍म की कास्टिंग फाइनल कर दी गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू होगी. हाल ही […]

बड़े पर्दे पर हीरो की भूमिका निभा चुके डेरा सच्‍चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर फिल्‍म का निर्माण किया जा रहा है. उसकी विवादित जिंदगी के बारे में इस फिल्‍म में दिखाया जायेगा. सूत्रों के अनुसार फिल्‍म की कास्टिंग फाइनल कर दी गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू होगी. हाल ही में राम रहीम को दो साध्‍वियों के साथ रेप केस मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई है. फिलहाल वे जेल की सलाखों के पीछे है. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में आइटम नंबर्स के लिए मशहूर राखी सावंत, हनीप्रीत का किरदार निभायेंगी.

वहीं, राम रहीम के किरदार अभिनेता रजा मुराद को चुना गया है. बता दें कि हनीप्रीत सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है. उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है. हरियाणा पुलिस सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत नेपाल के महेंद्र नगर में छिपी हुई है. उसे नेपाल के महेंद्र नगर और विराट नगर में देखा गया है. बताया जा रहा है कि उसने अपना हुलिया बदल लिया है ताकि कोई उसे पहचान न सके.

बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म में राम रहीम की रंगीनियों और आपराधिक कहानियों को दिखाया जायेगा. राम रहीम के रॉक स्‍टार बनने से लेकर जेल जाने तक की जर्नी को फिल्‍माया जायेगा. कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्‍म में हनीप्रीत संग उसके रिश्‍तों को भी फिल्‍म में दिखाये जाने की उम्‍मीद है. एजाज खान फिल्‍म में इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे. फिल्‍म का निर्देशन आशुतोष मिश्रा कर रहे हैं.

दरअसल, राम रहीम के जेल जाने के बाद उनके और उनके डेरे से जुड़ी कई चौंकानेवाली बातें सामने आ रही है. जिसमें हत्‍या से लेकर रेप तक के मामले शामिल है. राम रहीम और हनीप्रीत को एक्टिंग का भी काफी शौक था. दोनों ने कई फिल्‍मों का निर्माण किया जिसमें खुद राम रहीम एक्टिंग, सिगिंग, एक्‍शन सींस से लेकर स्क्रिप्टिंग और निर्देशन करते नजर आये थे. हनीप्रीत भी हर मामले में उसे असिस्ट करती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें