27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Saaho: पहली मुलाकात में जीता दिल, अब प्रभास ने श्रद्धा के लिए किया कुछ ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और ‘बाहुबली’ स्‍टार प्रभास इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘साहो’ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं. हाल ही में फिल्‍म के सेट से एक तसवीर सामने आई है, जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आ जायेगा. जी हां, आपके सामने स्‍वादिष्‍ठ हैदराबादी खाना सामने दिखेगा तो लालच तो आयेगा ही. दरअसल, […]

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और ‘बाहुबली’ स्‍टार प्रभास इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘साहो’ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं. हाल ही में फिल्‍म के सेट से एक तसवीर सामने आई है, जिसे देखकर आपके मुंह में पानी आ जायेगा. जी हां, आपके सामने स्‍वादिष्‍ठ हैदराबादी खाना सामने दिखेगा तो लालच तो आयेगा ही. दरअसल, श्रद्धा और उनकी पूरी टीम को सेट पर स्‍वादिष्‍ठ खाना परोसा जा रहा है. इसका इंतजाम प्रभास ने किया है.

हाल ही में हैदाराबाद पहुंची श्रद्धा कपूर का प्रभास अच्‍छे से ध्‍यान रख रहे हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में श्रद्धा की टीम ने ‘साहो’ की टीम को ज्‍वाइन किया, तो प्रभास ने खासतौर पर हैदराबादी खाने का इंतजाम किया. श्रद्धा कपूर की आवाभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. सेट पर श्रद्धा का गुलदस्‍ते और वेलकम नोट के साथ स्‍वागत किया गया. साथ ही सेट की भी कुछ तसवीरें सामने आई है. दोनों स्‍टार्स पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BY83jDiABe3/

पिछले दिनों श्रद्धा ने प्रभास से मुलाकात की थी और पहली ही मुलाकात में प्रभास ने श्रद्धा का दिल जीत लिया था. श्रद्धा ने इस मुलाकात के बारे में बताया था, प्रभास बहुत अच्‍छे से मिले. उन्‍होंने पहला ही मुलाकात में कहा, ‘आप थक गई हैं, आपको भूख लगी होगी, चलिए खाना खाते हैं’. श्रद्धा ने आगे कहा,’ मुझे बहुत अच्‍छा लगा. मुझे मेरी तरह ही फूडी को-स्‍टार मिले हैं.’ श्रद्धा की बातों से साफ है दोनों खाने के शौकीन हैं. ऐसे में दोनों सेट पर खूब मस्‍ती करनेवाले हैं. दोनों पहली बार एकसाथ काम करनेवाले हैं.

https://www.instagram.com/p/BY9IPkNA0gT/

श्रद्धा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि प्रभास ने उनके लिए आंध्र प्रदेश की मशहूर बिरयानी मंगवाई थी. यह उनकी भी फेवरेट है. इसके बाद उन्‍होंने सात अलग-अलग तरह की चटनी के साथ एक डोसा भी मंगवाया. बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर इस फिल्‍म के तेलुगू भाषा भी सीख रही हैं. बता दें कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा से पहले पूजा हेगड़े, सोनम कपूर और अनुष्का शेट्टी को भी अप्रोच किया गया था. लेकिन श्रद्धा को फाइनल किया गया.

https://www.instagram.com/p/BY82G6vgsNN/

बताया जा रहा है कि फिल्‍म में श्रद्धा कपूर डबल रोल में नजर आनेवाली हैं. मिड डे में छपी खबरें के अनुसार सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ‘साहो’ में श्रद्धा कपूर दोहरे किरदार में नजर आयेंगी. एक किरदार में उनका एक्‍शन किरदार देखने को मिलेगा जिसमें वे कई खतरनाक स्‍टंट करती नजर आयेंगी. इसके अलावा उनका दूसरा किरदार एक डरपोक लड़की को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें