36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राम रहीम विवाद के चलते पटियाला के एक होटल में फंसी #AliaBhatt

नयी दिल्‍ली: डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के साध्‍वी रेप केस मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद पंजाब-हरियाणा में फैली हिंसा का असर आम लोगों के साथ-साथ सेलीब्रिटीज पर भी पड़ा है. इस विवाद ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए भी मुश्‍किलें खड़ी कर दी है. दरअसल, ‘उड़ता पंजाब’ अभिनेत्री पिछले […]

नयी दिल्‍ली: डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के साध्‍वी रेप केस मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद पंजाब-हरियाणा में फैली हिंसा का असर आम लोगों के साथ-साथ सेलीब्रिटीज पर भी पड़ा है. इस विवाद ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए भी मुश्‍किलें खड़ी कर दी है. दरअसल, ‘उड़ता पंजाब’ अभिनेत्री पिछले कई दिनों से पटियाला में अपनी आगामी फिल्‍म ‘राजी’ की शूटिंग में बिजी है, लेकिन बीते दिनों हुए विवाद के बाद न केवल शूटिंग रोकनी पड़ी, बल्कि सभी स्‍टार्स को भारी मुश्‍किलों का सामना करना पड़ रहा है.

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘राजी’ में आलिया एक कश्‍मीरी लड़की की भूमिका निभा रही हैं. फिल्‍म में विकी कौशल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, बीते शुक्रवार को जैसे ही राम रहीम को दोषी ठहराये जाने के बाद हिंसा की खबरें आई, इसके तुरंत बाद ही फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई. मेघना का मानना था कि ऐसे हालात में शूटिंग करना संभव नहीं. टीम को कई अलग-अलग हिस्‍सों में जाकर शूट करना था जो बेहद जोखिम भरा होता. मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद करने के बाद फिल्‍म की शूटिंग करना मुश्किलों भरा होता. ऐसे में शूटिंग रोक दी गई.

https://www.instagram.com/p/BYJ4tBDgXBp/

मिडे डे से जुड़े सूत्रों के अनुसार, शनिवार और रविवार को दोनों दिन कलाकारों और क्रू मेंबर्स को होटल में गुजारना पड़ा. आगे की स्थिति पर नजर रखते हुए निर्देशक और प्रोड्यूसर तय करेंगे कि कब शूटिंग शुरू होगी. फिल्‍म की टीम सोमवार को भी राम रहीम पर आनेवाले फैसले का इंतजार कर रही है. वहीं बता दें कि राम रहीम को इस मामले में दस साल की सजा सुनाई गई है.

https://www.instagram.com/p/BX5ljfFgGP4/

अपनी पिछली बहुप्रशंसित फिल्म ‘तलवार’ के बाद मेघना सिक्का की किताब पर आधारित अगली फिल्म पर काम कर रही हैं. इसमें एक कश्मीरी महिला की कहानी होगी जिसकी शादी सीमा पार एक सैन्य अधिकारी से होती है जिसने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान मूल्यवान सूचनाओं के साथ भारतीय खुफिया जानकारी दी थी. इसे जंगली पिक्चर और धर्मा प्रोडक्शंस साथ मिलकर बना रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें