25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

… जब ‘बादशाहो’ के लिए ड्राइविंग टेस्ट से गुजरे सितारे

बॉलीवुड निर्देशक मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म बादशाहों के लिये सितारों को ड्राइविंग टेस्ट का सामना करना पड़ा. मिलन लुथरिया फिल्म बादशाहों बना रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है.मिलन लूथरिया को फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अनोखी चुनौती का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म में […]

बॉलीवुड निर्देशक मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म बादशाहों के लिये सितारों को ड्राइविंग टेस्ट का सामना करना पड़ा. मिलन लुथरिया फिल्म बादशाहों बना रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका है.मिलन लूथरिया को फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अनोखी चुनौती का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म में कई ऑन रोड एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं, जिसमें ढेर सारी पुरानी गाड़ियों, जीप, पिकअप ट्रक और राजस्थान में 70 के दशक में चलने वाली मोटरसाइकिलों का इस्तेमाल किया गया है.
इस फिल्म के लिए इलियाना डिक्रूज को छोड़कर फिल्म की बाकी सारी स्टार कास्ट को ये पुराने वाहन चलाने थे.ये सभी वाहन 70 के दशक में इस्तेमाल किए जाते थे और आज चलाने जाने वाले वाहनों से काफी अलग थे.इस वजह से फिल्म के सितारों को अक्सर दिक्कत आ जाया करती थी, क्योंकि इन्हें तेज गति से खतरनाक मोड़ों पर कंट्रोल करना काफी मुश्किल होता था, लेकिन अजय देवगन की मदद से फिल्म के सितारे जल्द ही इन गाड़ियों को चलाना सीख गए.
अजय देवगन ने ‘कच्चे धागे’ जैसी फिल्मों में पुराने वाहन चलाए हैं इसलिए उनका ये अनुभव काम आ गया.कार सीक्वेंस फिल्माने के लिए जर्मनी से एक्शन क्रू बुलाया गया था. इस क्रू को गाड़ियों को मॉडीफाई करने में कई हफ्तों का वक्त लग गया था. मिलन लूथरिया का कहना है कि इस ड्रामा थ्रिलर फिल्म के जरिए दर्शक काफी लंबे समय के बाद वाहनों के साथ ऐसे खतरनाक स्टंट और एक्शन सीक्वेंस देख सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें