25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#lovesofmylife: करण जौहर ने शेयर की यश-रुही की पहली तसवीर, देखें

रक्षाबंधन के खास मौके पर फिल्‍मकार करण जौहर ने अपने दोनों जुड़वा बच्‍चों पहली तस्‍वीर शेयर की है. यश और रुही आज 6 महीने के हो गये हैं. दोनों बच्‍चों की क्‍यूटनेस देख आप उनके फैन हो जायेंगे. इन तसवीरों में दोनों बच्‍चे दादी की गोद में नजर आ रहे हैं. इससे पहले 18 जुलाई […]

रक्षाबंधन के खास मौके पर फिल्‍मकार करण जौहर ने अपने दोनों जुड़वा बच्‍चों पहली तस्‍वीर शेयर की है. यश और रुही आज 6 महीने के हो गये हैं. दोनों बच्‍चों की क्‍यूटनेस देख आप उनके फैन हो जायेंगे. इन तसवीरों में दोनों बच्‍चे दादी की गोद में नजर आ रहे हैं. इससे पहले 18 जुलाई को करण ने एक तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने लिखा था, आइ मिस माइ बेबीज. हालांकि इस तसवीर में सिर्फ दोनों बच्‍चों के हाथ नजर आये थे. लेकिन इस तसवीर में दोनों बच्‍चों चेहरे बिल्‍कुल साफ नजर आ रहे हैं.

उन्‍होंने तसवीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी कि यश और रुही 6 महीने के हो गये हैं. जौहर ने अपने एक बयान में कहा था,’ जौहर ने कहा, ‘भगवान की कृपा से मेरे पास ऐसी मां है जो मेरी बहुत परवाह करती हैं और मेरा साथ देती हैं. वह अपने पोते पोती के पालन पोषण में अहम भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा मित्र, जो कि मेरा परिवार हैं, वे भी बच्चों को पालने में मदद करेंगे.’ फिल्मकार ने उन्हें पिता बनने का सुख देने के लिए इन बच्चों को जन्म देने वाली मां का भी धन्यवाद दिया था.

बताया जाता है कि करण ने बेटे का नाम पिता यश जौहर के नाम पर और बेटी का नाम मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा गया है. इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ था. इससे पहले जौहर ने अपनी आत्मकथा ‘एन अनसूटेबल ब्वाय’ में सरोगेट बच्चे का पिता बनने या बच्चा गोद लेने की इच्छा व्यक्त की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें