30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोशल मीडिया: अक्षय कुमार ने मांगी माफी, तसवीर भी हटाई…

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पिछले कुछ समय से देशभक्ति और राष्‍ट्रीय भावनाओं से लोगों को प्रेरित किया है. उन्‍होंने कई देशभक्ति पर आधारित भी कई फिल्‍में की है. लेकिन हाल ही में अक्षय से ऐसी चूक हो गई जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गये. दरअसल वे रविवार को […]

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पिछले कुछ समय से देशभक्ति और राष्‍ट्रीय भावनाओं से लोगों को प्रेरित किया है. उन्‍होंने कई देशभक्ति पर आधारित भी कई फिल्‍में की है. लेकिन हाल ही में अक्षय से ऐसी चूक हो गई जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गये. दरअसल वे रविवार को महिला क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे थे. दरअसल उन्‍होंने लॉर्ड्स के मैदान से तिरंगे के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की थी. इस तस्‍वीर को देखते ही लोगों ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल इस तस्‍वीर में वे तिरंगा उलटा पकड़े नजर आ रहे थे. लेकिन अब अक्षय ने माफी मांग ली है.

अक्षय ने ट्वीट किया कि तिरंगा के लिए आचार संहिता का उल्‍लंघन करने के लिए माफी मांगता हूं. मेरा इरादा किसी को भी अपमानित करने का नहीं था.’ साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि उन्‍होंने य‍ह तस्‍वीर सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है. आपको बता दें कि तिरंगे में केसरिया रंग ऊपर होता है बीच में सफेद और सबसे नीचे हरा रंग. लेकिन अक्षय जिसे तरह से तिरंगा लहराते नजर आ रहे थे उसमें केसरिया रंग नीचे है और हरा रंग ऊपर. इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर लोग अक्षय को टारगेट किया जा रहा था.

अक्षय इनदिनों इग्‍लैंड में अपनी आगामी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ की तैयारी कर रहे हैं. शूटिंग से समय निकालकर अक्षय, भारतीय महिला क्रिेट टीम को चीयरअप करने पहुंचे थे. इसके अलावा अक्षय की आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ जल्‍द ही रिलीज को तैयार है. यह फिल्‍म लोगों को शौचालय के प्रति जागरूक करेगी. दरअसल अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री के स्‍वच्‍छ भारत अभियान पर आधारित है. फिल्‍म में भूमि पेडनेकर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें