17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अयोध्या राम मंदिर को लेकर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दर्शाते हुए गाया ये गीत

Bhojpuri Song: अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. इसको लेकर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है. इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दर्शाते हुए गीत गाया है.

Bhojpuri Song: अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी है. इसको लेकर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज हुआ है. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और गायिका इन दिनों भगवान राम की भक्ति में लीन होते नजर आ रही है. आज उनका नया गाना “चलो अयोध्या “ रिलीज कर दिया गया है. वह इस गाने में ईश्वर की आस्था में रंगी हुई दिख रही है. उन्होंने गाने के बोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया है. साथ ही कहा है कि “खड़े है स्वागत में मोदी , अवध में राम आए है. “ एक्ट्रेस ने गाने में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का भी नाम लेकर कहा कि “चरण वंदन करें योगी, अवध में राम आए है “.

प्रभु के लिए अभिनेत्री ने गाया गाना

22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. इसको दर्शाते हुए अक्षरा सिंह अपने प्रभु के लिए एक और गाना लेकर हाजिर हुई है इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ का नाम लेकर गाने को गाया है . जिसके बोल कुछ इस तरह है कि ” खड़े है स्वागत में मोदी , अवध में राम आए है, चरण वंदन करें योगी अवध में राम आए है “, हृदय से राम धुन गाओ ,श्री राम आए है “. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. इसको लेकर लोग काफी उत्साहित है. कई लोगों का सपना पूरा हो रहा है. इसी मौके पर अक्षरा सिंह के गाने सुनकर लोग भक्ति भाव में डूबे दिख रहे है . रामलला के जीवन को बताते हुए अक्षरा सिंह ने गाना अपने राम के लिया गाया है .

Also Read: राम की भक्ति में खेसारी लाल यादव हुए लीन, भोजपुरी सुपरस्टार के गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
भक्ति भाव में दिखी अक्षरा सिंह

इन दिनों भगवान राम और उनकी आस्था में डूबे लोग कई जगह देखने को मिल रहे है . इसमें बॉलीवुड स्टार्स से लेकर जनता भी हिस्सा ले रही है. इस बीच भोजपुरी जगत के कई गायक और गायिका भगवान की लीला को दर्शाते हुए कई गाने निकाल रहे है . इसमें सुपरस्टार पवन सिंह , खेसारी लाल यादव जैसे कलाकार भी शामिल है. इस बीच अक्षरा सिंह के गाने ने धूम मचा दी है. उनका गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में अक्षरा सिंह का गाना ‘राम सबके है’ रिलीज हुआ था. यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस गाने पर रील्स बनाकर शेयर कर रहे है . साथ ही अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम से यह अपील किया कि लोग उनके गाने को खूब सुने और रील्स शेयर करें. अब उनका नया गाना “चलो अयोध्या ” लोगों जुबा पर चढ़ गया है . हर तरफ सिर्फ उनके ही गाने के बोल सुनाई पड़ रहे है. अक्षरा सिंह उन गायिका में से है जो हर तरह के गाने गाती है. चाहे वो तड़कते– भड़कते हो या भक्ति भाव के हो. वह हर गाने को बखूबी दिल से गाती है . उनके दर्शक उनकी मीठी आवाज में खो जाते है. उन्होंने अपने करियर में कई भक्ति सॉन्ग गाए है . जिनमें छठ और देवी मैया के गीत भारी मात्रा में सुने जाते है. आज भी जब छठ या नवरात्रि आता है ,तो लोग अक्षरा सिंह के गाने को याद करते हैं और सुनते है. आज भी उनके कुछ प्रमुख गाने के बोल लोगों की जुबान पर है.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी

Also Read: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले क्यों चर्चा में हैं अक्षरा सिंह, कह रही हैं सिर्फ एक ही बात, जानें क्या

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें