32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Valentine”s Day special: इस वैलेंटाइन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह कुछ यूं मचाएंगी धमाल

valentine’s day 2020 :वैलेंटाइन वीक के पहले दिन यानी सात फरवरी को बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म ‘लैला-मजनू’ रिलीज होगी. बुधवार को फिल्म के प्रोमोशन में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू प्रभात खबर कार्यालय (पटना)पहुंचे थे. फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि य‍ह कहानी 1976 के लैला मजनू […]

valentine’s day 2020 :वैलेंटाइन वीक के पहले दिन यानी सात फरवरी को बिहार-झारखंड के सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म ‘लैला-मजनू’ रिलीज होगी. बुधवार को फिल्म के प्रोमोशन में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह और अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू प्रभात खबर कार्यालय (पटना)पहुंचे थे. फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि य‍ह कहानी 1976 के लैला मजनू की नहीं, बल्कि आज के ‘लैला-मजनू’ की है. उन्होंने कहा कि यह फिल्म युवाओं को एक संदेश भी देती है कि हमारी तहजीब गंगा जमुनी है और हमें इसे बरकरार रखना चाहिए. वहीं, अक्षरा सिंह ने बताया कि फिल्म नये मिजाज और नये कॉन्सेप्ट पर आधारित है. यह एक ऐतिहासिक कहानी है आज के अंदाज में. इसमें मेरा किरदार एक मुस्लिम लड़की का है.


फिल्म में नहीं दिखेगा ‘लैला-मजनू’ का इतिहास

लैला-मजनू एक लव स्टोरी फिल्म है. इसका 1976 में बनी लैला-मजनू से कोई कनेक्शन नहीं है. अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि यह फिल्म युवाओं को हमारी तहजीब गंगा जमुनी तहजीब को बचाये रखने का संदेश भी देती हैं. लव ट्रैंगल पर बनी इस फिल्म में मेरे और अक्षरा के अलावा सोनालिका, मनोज टाइगर, ब्रजेश त्रिपाठी, टीनू वर्मा की मुख्य भूमिका हैं.

नये अंदाज में पेश की गयी है फिल्म
अक्षरा सिंह ने बताया कि फिल्म नये मिजाज और नये कॉन्सेप्ट पर आधारित है. इसमें मेरा किरदार एक मुस्लिम लड़की का है. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में एक डायलॉग है, जो मेरे दिल के करीब है. वह यह कि- ‘किसी को बदल के चाहो, वो चाहत नहीं, चाहत तो वो होती है जो जैसा है, उसे उसी रूप में कबूल किया जाये. ऐसे कई दमदार संवाद हैं.

लंबे समय के बाद बड़े पद्दे पर दिखेंगी अक्षरा
चिंटू और अक्षरा सिंह की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय के बाद देखने को मिलेगी. फिल्म में एक आइटम नंबर करती भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी भी नजर आयेंगी. यह फिल्म इंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है, जिसे पूरी फैमिली के साथ देखा जा सकता है. भोजपुरी फिल्म की अश्लीलता के बारे में उन्होंने कहा कि दर्शकों को समझना होगा कि हर भोजपुरी फिल्म अश्लील नहीं होती.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें