1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame tassnim sheikh aka rakhi in real life rakhi dave aka tassnim sheikh unknown facts anupamaa aka rupali ganguly personal life and beach photo goes viral sry

Anupamaa फेम 'राखी' Tassnim Sheikh है हुस्न की मल्लिका, फिटनेस के मामले में काफी एक्टिव हैं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama fame Rakhi Dave aka Tassnim Sheikh
Anupama fame Rakhi Dave aka Tassnim Sheikh
instagram

टीवी शो की हीरोइन की जितनी चर्चा होती है, उतनी ही चर्चा उसकी वैंप यानी खलनायिका की भी होती है. चर्चित शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के सभी एक्टर्स की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के अलावा इसके निगेटिव किरदारों को भी फैंस बहुत चाहते हैं, फिर चाहे वो काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा हों या फिर राखी का किरदार निभा रहीं तसनीम शेख. तसनीम शेख को ज्‍यादातर लोग टीवी सीरियल 'कुसुम' की ज्‍योति या फिर टीवी सी‍रियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी ' की मोहिनी हर्ष विरानी के रूप में जानते हैं. मगर अब तसनीम को एक नई पहचान मिल गई है.

कुसुम शो से मिली प्रसिद्धी

तसनीम शेख (Tassnim Sheikh) ने टीवी सीरियल 'कुसुम' में ज्‍योति का किरदार निभाया था. फिर टीवी सी‍रियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी ' में वो मोहिनी हर्ष विरानी का रोल प्ले करती नजर आई थीं. सालों बाद अब तसनीम नए किरादर में नजर आ रही हैं. अब वो फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में राखी दवे (Rakhi dave) के किरदार में नजर आ रही हैं.

अफवाहों को लेकर तसनीम ने कही ये बात

कुछ दिन पहले ही तसनीम ने मिड डे को दिए इंटरव्‍यू में बताया था कि उनका जन्‍म 4 अगस्‍त 1980 में हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तसनीम की उम्र को लेकर बहुत सारी अफवाह थीं. मगर तसनीम ने मिड डे को दिए इंटरव्‍यू में यह बात क्‍लीयर कर दी है कि वह न तो 60 वर्ष की हैं और न ही उन्‍होंने बहुत सारी फिल्‍मों में काम किया है. एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में तसनीम ने इस बात का जिक्र किया था कि वह महज 17-18 वर्ष की उम्र में ही टीवी इंडस्‍ट्री में आ गई थीं.

शादी के बंधन में बंध चुकी हैं एक्ट्रेस

तसनीम ने 16 अप्रैल 2006 में समीर नेरूरकर से शादी की थी। तसनीम के हसबैंड मर्चेंट नेवी में हैं और दोनों की एक प्‍यारी सी बेटी भी है. आपको बता दें कि तसनीम अपने हसबैंड और बेटी से जुड़े कई वीडियो और तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस

'अनुपमा' शो में भी तसनीम शेख अपनी ग्लैमरस लुक और अपनी मॉर्डन सेंस से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब है. पर्दे की दुनिया के अलावा तसनीम अपने रियल लाइफ में काफी हॉट और ग्लैमरस हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम अकाउंट है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें