26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनुपमा स्पॉइलर अलर्ट :क्या? अनुपमा को पता चलेगा कि फूड क्रिटीक  को रिश्वत देने वाला कौन था…

अनुपमा स्पॉइलर अलर्ट: क्या? अनुपमा को पता चलेगा कि फूड क्रिटीक को रिश्वत देने वाली कोई और नहीं बल्कि श्रुति थी. अनुपमा और अनुज के लिए यह सच्चाई जानना बेहद चौंकाने वाला होगा. जानिए कैसे अनुपमा और अनुज इस साजिश का पर्दाफाश करेंगे और श्रुति को बेनकाब करेंगे.

अनुपमा अभी भी अपने रेस्टोरेंट ‘स्पाइस और चटनी’ को लेकर बहुत चिंतित रहेगी. इस बीच, अनुज भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि फूड स्कैंडल के पीछे का मास्टरमाइंड कौन है.

अनुपमा सीरियल वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है. शो बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक BARC रेटिंग्स में पहले स्थान पर है. रूपाली गांगुली मुख्य भूमिका निभा रही हैं जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज के रोल में है. इन दिनों शो की कहानी अनुपमा के अमेरिका जाने के इर्द-गिर्द घूम रही है.

अनुपमा का रेस्टोरेंट ‘स्पाइस एंड चटनी’

अनुपमा अपने रेस्टोरेंट ‘स्पाइस एंड चटनी’ को लेकर बहुत ही तनाव में ह. उसके रेस्टोरेंट की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाले फूड घोटाले के मास्टरमाइंड का पता लगाने के लिए अनुज भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

अनुपमा के जीवन में बड़ा मोड़

चीजें तब नया मोड़ लेंगी जब अनुपमा को सच का पता चलेगा. अनुपमा को यह जानकर गहरा धक्का लगेगा कि यह और कोई नहीं बल्कि श्रुति ही थी जिसने फूड क्रिटिक को रिश्वत दी और उसके रेस्टोरेंट की प्रतिष्ठा को बर्बाद कर दिया.

Anupama Upcoming Twist
Anupama upcoming twist

Also read:-Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी- जहीर के वेडिंग सेलिब्रेशन हुए शुरू, सामने आई फैमिली फोटो

Also read:- Movies Releasing In June: हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी के फिल्मों का बजेगा इस महीने डंका, ये जबरदस्त मूवीज होगी रिलीज

घोटाले का पर्दाफाश

पिछले एपिसोड्स में हमने देखा कि कैसे राहुल और गुलाटी को बेनकाब किया गया और उन्होंने साजिश में शामिल होने की बात को कबूल भई कर लिया.हालांकि, मीडिया ट्रायल के पीछे के असली मास्टरमाइंड का नाम अभी तक सामने नहीं आया था. अब अनुपमा को जल्द ही पता चलेगा कि श्रुति ने क्रिटिक को मीडिया में खबर लीक करने के लिए उकसाया था और इस प्लान के पीछे उसी का हाथ था.

श्रुति की साजिश

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि अनुपमा श्रुति को जाने देने से इनकार कर देगी और उसे सबके सामने बेनकाब करने की योजना बनाएगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रुति अब क्या करेगी? अनुपमा ने हमेशा श्रुति के फ्यूचर का ख्याल रखा है और अनुज से भी दूरी बनाई थी, लेकिन श्रुति की इस धोखाधड़ी को जानकर वह काफी सरप्राइज रह जाएगी.

अनुज का गुस्सा

अनुज, जो हमेशा अनुपमा के समर्थन में खड़ा रहा है, श्रुति पर भड़क उठेगा. वह श्रुति को अनुपमा के पीछे आने के लिए फटकार लगाएगा और उसे माफ करने से इनकार कर देगा. अनुज के इस कदम से श्रुति को भी अपनी गलती का एहसास होगा और वह अपनी साजिश के लिए पछतावा करेगी. 

श्रुति की माफी

हालांकि, श्रुति की साजिश का पर्दाफाश होने के बाद वह अनुपमा से माफी मांगने की कोशिश करेगी. लेकिन अनुपमा, जिसने अपने जीवन और करियर में इतनी मुसीबतों का सामना किया है, उसे इतनी आसानी से माफ नहीं कर पाएगी. श्रुति की इस हरकत ने अनुपमा को न केवल पर्सनली बल्कि प्रोफेशनली तौर पर भी बहुत नुकसान पहुंचाया है.

Also read:- ‘बॉर्डर 2’ नहीं बल्कि ये होगी देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म…साउथ के बड़े डायरेक्टर संग सनी देओल ने साइन की डील

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें