29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘बॉर्डर 2’ नहीं बल्कि ये होगी देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म…साउथ के बड़े डायरेक्टर संग सनी देओल ने साइन की डील

सनी देओल ने बॉलीवुड को दिखाई अपनी वापसी, बनाई बड़ी डील 'बॉर्डर 2' के बाद अब साउथ के बड़े डायरेक्टर के साथ साइन की.

‘गदर 2’ की बड़ी सक्सेस के बाद सनी देओल का करियर एक बार फिर से पटरी पर आ गया है. फिल्म की सक्सेस के बाद हाल ही में उन्होंने काफी बड़े-बड़े प्रोजक्ट्स साइन किए हैं. इसमें ‘बॉर्डर 2’ भी शामिल है. उन्होंने एक दिन पहले नई फिल्म का अनाउंसमेंट किया है. उन्होंने कहा है कि यह देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी.

‘गदर 2’ की सक्सेस के बाद सनी देओल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल पर काम करेंगे. हाल ही में मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया. इसके अलावा फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन एम. पद्मकुमार करेंगे. सनी को 90 के दशक का सबसे बड़ा एक्शन हीरो कहा जाता है. अब वह सबसे बड़ी एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं. इसके लिए साउथ के डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी ओर वो एक साथ नजर आयेंगे. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है.

डायरेक्टर गोपीचंद और सनी देओल की इस फिल्म को फिलहाल, ‘एसडीजीएम’ कहा जा रहा है. फिल्म प्माइथ्री मूवी मेकर्स ने एक्स पर फिल्म की घोषणा की और लिखा, “देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए तैयार हो जाइए- ‘एसडीजीएम’, स्टारिंग एक्शन सुपरस्टार सनी देओल.”

Sunny Deol Gadar 2 4
'बॉर्डर 2' नहीं बल्कि ये होगी देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म... साउथ के बड़े डायरेक्टर संग सनी देओल ने साइन की डील 2

Also read:- Border 2: गदर 2 के बाद सनी देओल लेकर आ रहे बॉर्डर 2, कहा- एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे…

Also read:- Movies Releasing In June: हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी के फिल्मों का बजेगा इस महीने डंका, ये जबरदस्त मूवीज होगी रिलीज

इस से पहले काफी हिट्स दे चुके है गोपीचंद मिलनेनी.

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसी कैप्शन के साथ अपकमिंग तेलुगु फिल्म की घोषणा शेयर की. गोपीचंद मलिनेनी ने 2010 में एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘डॉन सीनू’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था. ये एक तेलगू फिल्म थी. इसके बाद उन्होंने ‘बॉडीगार्ड’, ‘बालूपु’, ‘पंडगा चेस्को’, ‘विनर’ और ‘क्रैक’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया.

लाहौर 1947 

इस फिल्म का ऐलान हाल ही में हुआ है. इसको डायरेक्ट करेंगे फिल्म अंदाज अपना-अपना के डायरेक्टर राज कुमार संतोषी. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि संतोषी की डेब्यू फिल्म घायल के लीड सनी देओल थे.

गदर 3

गदर 2 की सफलता के बाद अनिल शर्मा और सनी देओल कई इंटरव्यूज में हिंट कर चुके हैं कि गदर 3 जल्द ही आयेगी. बता दें कि गदर का दूसरा पार्ट 22 साल बाद रिलीज हुआ. इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकार्ड तोड़े और बनाये.

रामायण

डायरेक्टर नितेश तिवारी का प्रोजेक्ट ‘रामायण’ काफी लंबे समय से खबरों में है. फिल्म में रणबीर कपूर का राम के रोल में नजर आने वाले है और उनक साथ सीता के रोल में साई पल्लवी नजर आने वाली हैं. अब फिल्म में हनुमान का किरदार निभाने के लिए सनी देओल का नाम कन्फर्म हो गया है.

Also read:- Mirzapur Season 3 Trailer: सत्ता की लड़ाई इस बार होगी खूनी गुड्डू भैया का खतरनाक अवतार… पंकज त्रिपाठी ने ट्रेलर में डाली जान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें