26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने पुराने साथियों के साथ लौट रहे हैं सुनील ग्रोवर, 27 मई को अहमदाबाद में…

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद संकेत दिये थे कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटने के मूड में बिल्‍कुल भी नहीं हैं. सुनील इनदिनो लाइव शो के जरिये अपने फैंस का इंटरटेनमेंट कर रहे हैं. वे लाइव शो में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के […]

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद संकेत दिये थे कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटने के मूड में बिल्‍कुल भी नहीं हैं. सुनील इनदिनो लाइव शो के जरिये अपने फैंस का इंटरटेनमेंट कर रहे हैं. वे लाइव शो में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. अब सुनील ग्रोवर का अगला लाइव शो 27 मई को अहमदाबाद में होगा.

हाल ही में सुनील के इस शो का पोस्‍टर जारी हुआ है जिसमें उनके अलावा अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी नजर आ रहे हैं. कपिल के साथ हुए झगड़े के बाद यह पहला मौका होगा जब सुनील अपने पुराने साथियों के साथ कोई शो करते हुए नज़र आयेंगे.

तो क्‍या इसलिए अब सुनील ग्रोवर को नहीं मनायेंगे कपिल शर्मा!

खबरें थी कि कपिल ने फ्लाइट में सुनील को गालियां दी थी और हाथ उठाया था. लेकिन एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को बताया कि कपिल ने सुनील को जूता फेंककर भी मारा था. यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो. सुनील कपिल के कलर्स चैनल पर प्रसारित होनेवाले पिछले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्‍थी का किरदार निभाते थे.

लेकिन फिर बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने कपिल का शो छोड़ अपना नया शो ‘मैड इन इंडिया’ शुरू किया लेकिन यह शो चला नहीं. बाद में सुनील कपिल के साथ जुड़े. लेकिन कलर्स चैनल से अनबन के बाद ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद हुआ. इसके बाद सोनी चैनल पर शुरू हुए नये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल और सुनील एकसाथ बने रहे. अब फिर दोनों के बीच की अनबन सुर्खियों पर बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें