27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो क्‍या इसलिए अब सुनील ग्रोवर को नहीं मनायेंगे कपिल शर्मा!

नयी दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा भी हार मान चुके हैं. सूत्रों की मानें तो उन्‍होंने अब सुनील ग्रोवर को शो में वापस आने की सारी कोशिशें बंद कर दी है. बताया जा रहा है […]

नयी दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा भी हार मान चुके हैं. सूत्रों की मानें तो उन्‍होंने अब सुनील ग्रोवर को शो में वापस आने की सारी कोशिशें बंद कर दी है. बताया जा रहा है कि कपिल ने सुनील को मनाने का प्रयास छोड़ दिया है. कपिल के अलावा शो के बाकी लोगों ने भी उनसे करने की कोशिश की लेकिन सुनील अपना फैसला बदलने को तैयार ही नहीं है.

कपिल से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया,’ तब आप किसी को मनाने की कोशिश करते हैं, माफी मांगते हैं और बार-बार जोर लगाते हैं, इसके बाद भी वो अपने फैसले पर टिका रहे तो फिर कोई गुंजाइश नहीं बचती है. कपिल ने सुनील को कई बार मनाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. अब बहुत हो गया. सिर्फ कपिल ने ही नहीं, शो से जु्ड़े कई लोगों ने भी उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन वे अपना फैसला बदलने के लिए तैयार ही नहीं हैं.

सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी से लेकर कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी तक…!

सूत्र ने आगे बताया,’ किसी भी प्रोडक्‍शन हाउस का कलाकारों के साथ एक कॉन्‍ट्रैक्‍ट होता है पर कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच कान्‍ट्रैक्‍ट जैसा कुछ नहीं रहा. उन्‍होंने हमेश सुनील को अपने दोस्त जैसा समझा. यह शो जितना कपिल का है उतनी की सुनील ग्रोवर का भी. वे कभी भी इसमें आने और इसे छोडने के लिए फ्री हैं. अगर कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट होता तो सुनील को शो में वापस आना ही पड़ता.

बताया गया कि शराब के नशे में धुत्‍त कपिल शर्मा ने प्‍लेन में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और भला-बुरा कहा. खबरें तो यह भी थी कपिल ने सुनील को जूता फेंककर भी मारा था. कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए फेसबुक पर एक पोस्‍ट शेयर किया था. इसके बाद उन्‍होंने माफी भी मांगी. इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर जो लिखा उससे साफ हो गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें