26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: AAP नेता आतिशी का बीजेपी पर हल्ला बोल, चुनावी बॉन्ड पर कर दिया ऐसा दावा

Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने बीजेपी पर जमकर हल्ला बोल किया है. उन्होंने दावा किया कि इस बार I.N.D.I.A की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि इंडिया ब्लॉक की सरकार बनने के बाद हम चुनावी बॉन्ड घोटाले की जांच कराएंगे.

Lok Sabha Election 2024: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने बीजेपी पर जमकर हल्ला बोल किया है. मंगलवार को आतिशी ने कहा कि 4 जून के बाद जब इंडिया ब्लॉक देश में सरकार बनाएगा, तो चुनावी बॉन्ड घोटाले की जांच होगी जिसमें न केवल बीजेपी नेता बल्कि ईडी, सीबीआई और आईटी अधिकारी भी जाएंगे जेल. मीडिया से बात करते हुए आतिशी ने कहा कि अब बीजेपी का अंत करीब है. अब देश की जनता ने मन बना लिया है, कि बीजेपी को सत्ता से हटाना है. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है. इंडिया गठबंधन की सरकार चुनावी बॉन्ड मामले की जांच कराएगी. इसके बाद सीबीआई, ईडी और आईटी के कई अधिकारियों समेत बीजेपी के कई नेता जेल जाएंगे.

कोर्ट के फैसले पर जताई असहमति
वहीं, आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने जेल में बंद आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद कोर्ट के फैसले पर असहमति जताई है. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक  दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से सिसोदिया को  जमानत देने से इनकार करने के फैसले पर आतिशी ने कहा कि वो इस फैसले से असहमत हैं. उन्होंने कहा कि पूरा शराब घोटाला बीजेपी की राजनीतिक साजिश है . आतिशी ने कहा कि हम हाई कोर्ट का सम्मान करते हैं लेकिन हम सम्मानपूर्वक अदालत के इस फैसले से असहमत हैं. क्योंकि यह पूरा तथाकथित शराब घोटाला भाजपा की एक राजनीतिक साजिश है . आतिशी ने कहा की इतनी रेड होने के बाद भी एक रुपया नहीं मिला. इसके बाद भी सिसोदिया को आरोपी बताया जा रहा है.

दिल्ली के एलजी ने केजरीवाल पर किया हमला
इससे पहले दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य के साथ कथित मारपीट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गहरी चुप्पी महिलाओं की सुरक्षा पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ कहती है. एलजी ने कहा कि इतनी बड़ी घटना पर मुख्यमंत्री केजरीवाल  को टाल-मटोल  नहीं करनी चाहिए. हालांकि इस पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि उपराज्यपाल का पत्र साबित करता है कि मालीवाल भाजपा के इशारे पर काम कर रही हैं.

क्या है स्वाति मालीवाल का मामला
दरअसल राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाया था जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने शनिवार को केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया. राज निवास ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक बयान जारी किया है, जिसमें सक्सेना ने कहा कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसे तार्किक निष्कर्ष पर पहुंचाया जाएगा. वहीं इस मामले को लेकर एलजी ने कहा है कि स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री के आवास पर कथित मारपीट के मुद्दे पर पिछले कुछ दिनों से मीडिया में चल रही खबरों से मैं बहुत व्यथित हूं. भाषा इनपुट के साथ

Also Read: लंदन से सिंगापुर जा रहे विमान में यात्री की मौत, इस कारण फ्लाइट को लेनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें