26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : पश्चिम बंगाल में हिमंत बिस्वा सरमा ने भरी हुंकार, कहा-अंधियारा छटेगा और ‘कमल’ खिलेगा

पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा सीटों पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है.

कोलकाता, अमित शर्मा : लोकसभा चुनाव के सातवें व अंतिम चरण के तहत पश्चिम बंगाल के मथुरापुर, जयनगर और डायमंड हार्बर सीटों के लिए भी मतदान होंगे. राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की ही तरह भाजपा भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही है.

हिमंत बिस्वा सरमा ने दक्षिण 24 परगना में किया प्रचार

मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री व भाजपा नेता हिमंत बिश्वसर्मा दक्षिण 24 परगना की मथुरापुर, जयनगर और डायमंड हार्बर लोकसभा सीटों पर भगवा दलों के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया. उन्होंने इस दिन मथुरापुर सीट पर भाजपा उम्मीदवार अशोक पुरकाइत के समर्थन में रामगोपालपुर मैदान में जनसभा को संबोधित किया, जबकि जयनगर सीट पर भाजपा उम्मीदवार डॉ अशोक कंडारी के समर्थन में हालदारपाड़ा मैदान और डायमंड हार्बर सीट पर भगवा दल के उम्मीदवार अभिजीत दास (बॉबी) के समर्थन में डायमंड हार्बर के पुरातन मोड़ मैदान में जनसभा को संबोधित किया.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर साधा निशाना

इस दौरान हिमंत ने अलग-अलग मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और यहां की तृणमूल सरकार की आलोचना की. साथ ही दावा किया कि “बंगाल में अंधियारा छटेगा और ‘कमल’ खिलेगा. तृणमूल कांग्रेस की असली सच्चाई व नीतियों से यहां के लोग वाकिफ ही नहीं, बल्कि सजग भी हो चुके हैं. बंगाल का मौसम अब बदल चुका है. लोकसभा चुनाव में भाजपा इस राज्य से 25- 30 सीटों पर कब्जा जमायेगी.”

संदेशखाली के मुद्दे पर तृणमुल को घेरा

असम के मुख्यमंत्री ने संदेशखाली में महिलाओं पर कथित यौन अत्याचार व जबरन जमीन कब्जा के आरोपों से घिरे तृणमूल से निलंबित व गिरफ्तार शेख शाहजहां और उसके साथियों का भी जिक्र करते हुए हमला बोला. उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल सरकार को लेकर मेरी धारणा पहले से ज्यादा बिगड़ी है. मैं संदेशखाली गया था, वहां के लोगों से जब मिला, तो यहां की भयानक दास्तां का पता चला. सवाल यह है कि बंगाल को क्या मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चला रही है या फिर शेख शाहजहां जैसे लोग? यहां की महिलाओं पर हुए अत्याचार ने बंगाल को शर्मसार किया है. आखिर क्या वजह है कि शाहजहां से शख्स को पहले नहीं पकड़ा गया था? वे (प्रशासन) क्या उसे पकड़ने से डरते थे? बंगाल में धार्मिक संस्थानों व संतों के पीछे पड़े हुए हैं, लेकिन शाहजहां जैसे शख्स पर कार्रवाई में देरी क्यों?”

लोकसभा चुनाव में मोदी की होगी जीत

असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि “इस बार लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली भाजपा की शानदार जीत होगी. भाजपा ही सरकार है, जिसने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का मुद्दा उठाया है, जो असल में भारत का है. भाजपा की सरकार में ही देश और देशवासियों का निरंतर विकास संभव है.”

Also Read : Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने संदेशखाली की महिलाओं की दुर्दशा पर जताया दु:ख, भाजपा पर ‘साजिश’ करने का लगाया आरोप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें