30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रियंका गांधी, हिमंत बिस्वा सरमा, शिवराज सिंह चौहान और तेजस्वी सूर्या की 22 मई को झारखंड में चुनावी सभाएं, 28 मई को आएंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव प्रचार जारी है. प्रियंका गांधी, हिमंत बिस्वा सरमा, शिवराज सिंह चौहान और तेजस्वी सूर्या की 22 मई को झारखंड में चुनावी सभाएं करेंगे. पीएम मोदी 28 मई को झारखंड आएंगे.

रांची: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव प्रचार तेज है. स्टार प्रचारकों की रैलियां लगातार आयोजित की जा रही हैं. इसी क्रम में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी, असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 22 मई को चुनावी सभा को लेकर झारखंड आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को दुमका में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे.

प्रियंका गांधी की दो चुनावी सभाएं
झारखंड में अंतिम दो चरण के चुनाव को लेकर पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी बुधवार को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. राजधानी रांची के नामकुम हाइटेंशन मैदान में उनकी पहली सभा होगी. इसके बाद वह गोड्डा जायेंगी. प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर और प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की है. पार्टी के विधायकों और पदाधिकारियों को चुनावी सभा के लिए जुटने का निर्देश दिया गया है.

असम के सीएम धनबाद व दुमका में करेंगे चुनावी सभा
असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा 22 मई को धनबाद और दुमका लोकसभा में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वे 11:30 बजे धनबाद लोकसभा के बोकारो जिले के चंदनकियारी स्थित सिनेमा हॉल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दिन के 1.30 बजे दुमका जिले के शिकारीपाड़ा के रामेश्वर स्थित रघुनाथपुर मैदान व शाम तीन बजे देवघर जिले के सारठ स्थित कुकराहा प्लस टू उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

एमपी के पूर्व सीएम करेंगे चुनावी सभा
मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान 22 मई की दोपहर 12.00 बजे से धनबाद के झरिया के डिगवाडीह स्थित मानस मंदिर मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर दो बजे से गोड्डा जिले के मोहनपुर चौक से बसुआ चौक तक आयोजित रोड शो में हिस्सा लेंगे. वे रांची के मोरहाबादी स्थित संगम गार्डन में शाम पांच बजे से आयोजित युवा सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी बालमुकुंद सहाय, प्रत्याशी संजय सेठ व रांची महानगर जिलाध्यक्ष वरुण साहू भी मौजूद रहेंगे.

तेजस्वी सूर्या की मोटरसाइकिल जुलूस
भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 22 मई को रांची में मोटरसाइकिल जुलूस में शामिल होंगे. मोटरसाइकिल जुलूस दिन के 11.00 बजे से बिरसा चौक से शुरू होगा. वहीं दिन के एक बजे वे जमशेदपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इसे लेकर पार्टी की ओर से तैयारी पूरी कर ली गयी है.

28 मई को पीएम मोदी करेंगे दुमका में सभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को दुमका में संताल परगना की तीनों सीट गोड्डा, दुमका व राजमहल के पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे. अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में छह चुनावी सभा और रांची में रोड शो कर चुके हैं. देश के छठे चरण व झारखंड में तीसरे चरण का चुनाव 25 मई को रांची, जमशेदपुर, गिरिडीह व धनबाद में होना है. अंतिम चरण का चुनाव एक जून को संताल परगना की तीन सीटों गोड्डा, राजमहल व दुमका में होना है.

Also Read: लोकसभा चुनाव 2024: मल्लिकार्जुन खरगे व तेजस्वी यादव के झारखंड दौरे को लेकर तैयारी तेज, देवघर में सीएम चंपाई सोरेन भी भरेंगे हुंकार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें