30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस प्रवक्ता साधना भारती बीजेपी पर हुईं हमलावर, कहा-राम के नाम पर मोदी सजा रहे अपनी दुकान

कांग्रस की फायर ब्रांड प्रवक्ता साधना भारती ने मोदी सरकार के ऊपर जमकर हमले किये. साधना ने कहा कि बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति करती है.

रांची : कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और कथा वाचक साधना भारती ने कहा है कि मैं बचपन से अध्यात्म से जुड़ी रही हूं. दो वर्ष की आयु से धार्मिक प्रवचन कर रही हूं. राम भक्त का सर्टिफिकेट देनेवाली भाजपा कौन होती है. ये लोग कहते हैं कि राम की प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस के लोग क्यों नहीं आये. कांग्रेस के लोग राम भक्त हैं, तो क्या इनको उसी दिन जाना जरूरी था. राम के नाम पर मोदी अपनी दुकान सजा रहे हैं. धर्म को धंधा बना रहे हैं. इनको राम से लेना-देना नहीं है. राष्ट्रीय प्रवक्ता साधना मंगलवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं.

किसकी हैसियत है कि वह राम को लायेगा

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के लोग अपनी दुकान चलाने के लिए राम के नाम का उपयोग करते हैं. भाजपा के लोग कहते हैं कि हम राम को लाये हैं. ये लोग बोलते हैं कि राम को उंगली पकड़ कर लाये हैं. राम कण-कण में हैं, तो ये लोग राम को लानेवाले कौन हो सकते हैं. किसकी हैसियत है कि वह राम को लायेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा रामवादी नहीं, रावणवादी है. कृष्णवादी नहीं, कंसवादी है. भाजपा के लोग राम के भक्त हैं, तो संजय निषाद और नरेश अग्रवाल के बेटे को मंत्री पद से हटा कर दिखायें. भाजपा के ठगबंधन में शामिल संजय निषाद ने कहा था कि भगवान राम दशरथ के पुत्र नहीं हैं. संजय निषाद ने तो ही माता कौशल्या के अस्तित्व पर संदेह जताया, फिर भी भाजपा ने संजय निषाद को योगी मंत्रिमंडल का सदस्य बनाया. भाजपा के नेता नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में भगवान राम की तुलना रम से और माता सीता की तुलना शराब से की थी. इसके बाद फिर भी भाजपा ने नरेश अग्रवाल को राज्यसभा पहुंचाया. उनके पुत्र को योगी मंत्रिमंडल में शामिल कराया.

भाजपा केवल नोटवादी है

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा न रामवादी है, न कृष्ण वादी और न धर्मवादी है. भाजपा केवल नोट वादी है. भाजपा का केवल एक ही काम है-चंदा दो और धंधा लो. राम-राम जपना पराया माल अपना.. के रास्ते पर चल रहे हैं. इस मौके पर मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा,कमल ठाकुर,आभा सिन्हा, नीतू देवी और आप के सौरभ श्रीवास्तव मौजूद थे.

Also Read : Lok Sabha Election 2024 : सरायकेला में कल्पना सोरेन ने दिखाया दम, बीजेपी से पूछे तीखे सवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें