35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुनील-चंदन के बिना 10 मिनट भी दर्शकों को हंसा नहीं पाये कपिल शर्मा, शूटिंग कैंसल

धीरे-धीरे ही सही कपिल शर्मा को इस बात का एहसास हो रहा होगा कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर जाने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को कितना नुकसान हो रहा है. कपिल अपने शो में जान डालने और दर्शकों को हंसाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनका […]

धीरे-धीरे ही सही कपिल शर्मा को इस बात का एहसास हो रहा होगा कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर जाने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को कितना नुकसान हो रहा है. कपिल अपने शो में जान डालने और दर्शकों को हंसाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनका यह प्रयास सफल होता नजर नहीं आ रहा है. शो की टीआरपी पर लगातार गिरावट आ रही है.

कपिल के शो में राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को लाने का फॉर्म्यूला भी कुछ खास काम नहीं आया. 30 मार्च की रात कपिल ने शो की शूटिंग के लिए कीकू शारदा और सुमोना को बुलाया था. सेट पर राजू श्रीवास्‍तव भी मौजूद थे. शूटिंग तो शुरू हो गई लेकिन एक्‍टर्स की आपसी साझेदारी और तालमेल की कमी ही वज‍ह से हंसी और मजाक लगभग गायब ही रहा.

ऐसा लग रहा था जबरन हंसी घुसाने की कोशिश की जा रही है. कई बार कोशिश करने के बावजूद भी कॉमिक टाइम को मैच नहीं किया जा सका. इन सबसे नाराज होकर महज 10 मिनट के अंदर ही कपिल शर्मा ने शो की शूटिंग कैंसिल कर दी.

इस बारे में जब कीकू शारदा से पूछा गया तो वे नाराज हो गये और उन्‍होंने कहा कि इस सब चीजों के बारे में उन्‍हें नहीं पता और उनसे कुछ न पूछा जाये. जब कीकू से यह पूछा गया कि शूटिंग पूरी हुई यह नहीं तो नाराज कीकू ने कहा कि उन्‍हें अकेला छोड़ दिया जाये क्‍योंकि वह अपने और काम के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते.

वहीं दूसरी तरफ खबरें यह भी है कि जल्‍द ही सुनील ग्रोवर एकबार फिर सोनी टीवी के शो में नजर आनेवाले हैं. खबरों की मानें तो सुनील, सोनी के शो ‘इंडियन आइडल’ के ग्रैंड फिनाले में नजर आ सकते हैं. इस रविवार को ‘इंडियन आइडल’ के फिनाले की वजह से कपिल का शो प्रसारित नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें