29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीवी शो में थिरकीं मिशेल ओबामा

लॉस एंजिलिस: अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने टीवी शो ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ में ब्रूनो मार्स के ‘अपटाउन फंक’ पर थिरकते हुए अपने नृत्य का जादू बिखेरा.एस शोबिज की खबर के अनुसार, मिशेल अपनी खास पहल ‘लेट्स मूव’ की पांचवीं वर्षगांठ के अवसर पर इस शो में आई थीं. उनके इस पहल का […]

लॉस एंजिलिस: अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने टीवी शो ‘द एलेन डीजेनेरेस शो’ में ब्रूनो मार्स के ‘अपटाउन फंक’ पर थिरकते हुए अपने नृत्य का जादू बिखेरा.एस शोबिज की खबर के अनुसार, मिशेल अपनी खास पहल ‘लेट्स मूव’ की पांचवीं वर्षगांठ के अवसर पर इस शो में आई थीं. उनके इस पहल का लक्ष्य लोगों को बाहर लाने और कुछ व्यायाम करने के लिए प्रेरित करने का है.
मिशेल ने प्रस्तोता एलेन डीजेनेरेस से कहा कि इस अभियान के तहत वह और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ से जुड़े सहायकों का एक दल वार्षिक ईस्टर एग रोल के दौरान व्हाइट हाउस के सामने बने बगीचे में ‘अपटाउन फंक’ पर प्रस्तुति देगा.
इस साल यह आयोजन छह अप्रैल को होगा और यह उस परंपरा का हिस्सा है, जो वर्ष 1878 में राष्ट्रपति रदरफोर्ड बी हेयस के दौर से जारी है. हेयस ने तब व्हाइट हाउस के बगीचों को स्थानीय बच्चों के लिए खोल दिया था. हालांकि अंडों की खोज तो अब इस आयोजन का हिस्सा नहीं है लेकिन बच्चों को बगीचे में एग रोलिंग और चाय के लिए बुलाया जाता है.
मिशेल ने कहा ‘हम देशभर में लोगों से कह रहे हैं कि वे ऐसे पांच तरीके बताएं, जिनके जरिए वे एक स्वस्थ जीवन जी रहे हैं.’ ‘बेयोंस ने मुझे पांच तरीके बताए, रेयान सीक्रेस्ट और निक जोन्स और यहां तक कि इंटरनेशनल स्पेस शटल में मौजूद अंतरिक्ष यात्री भी इससे जुडे.’ इसके बाद मिशेल ने डीजेनेरेस को भी अपना डांस प्रस्तुत करने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें