32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”सत्‍यमेव जयते” के दौरान भावुक हुए आमिर, कहा संभलने के लिए…

बहुचर्चित टीवी शो ‘सत्‍यमेव जयते’ को होस्‍ट करते समय बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भावुक हो गये. वे इतने भावुक हुए कि वे बोल नहीं पा रहे थे. उन्‍होंने बताया कि लोगों से मिलते वक्‍त इसबार वे टूट गये थे. उन्‍हें संभलने के लिए थोडा वक्‍त चाहिए. इस बार का एपिसोड टीबी मरीजों पर आधारित था. […]

बहुचर्चित टीवी शो ‘सत्‍यमेव जयते’ को होस्‍ट करते समय बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भावुक हो गये. वे इतने भावुक हुए कि वे बोल नहीं पा रहे थे. उन्‍होंने बताया कि लोगों से मिलते वक्‍त इसबार वे टूट गये थे. उन्‍हें संभलने के लिए थोडा वक्‍त चाहिए. इस बार का एपिसोड टीबी मरीजों पर आधारित था.

‘मुमकिन है’ के दौरान आमिर भावुक हो गये और उनकी आंखों से आंसू बह निकले. उन्‍होंने कहा कि,’ इस शो के दौरान मुझे कई लोगों से मिला. उन्‍हें देखकर मैं अंदर से टूट गया. मुझे संभलने के लिए थोडा वक्‍त चाहिए.’ आपको बता दें कि ‘मुमकिन है’ कोर्यक्रम को एक हिस्‍सा है जिसके अंतर्गत आमिर दर्शकों से सीधे फोन पर बात करते है और उनके विचारों को सुनते है.

इस रविवार का एपिसोड टीबी के मरीजों पर आधारित था. इस शो के दौरान आमिर ने कुछ लोगों से फोन पर टीबी की बिमारी के बारे में बात की और कुछ डिटेल्‍स भी दर्शकों के साथ शेय‍र की. इस शो को दर्शकों बेहद पसंद करते है. हर बार इस शो में अलग-अगल मुद्दों पर चर्चा होती है.

वहीं आमिर ने बताया कि वे जहां भी गये जिनसे भी मिले सबने यही कहा कि वे इसे शो को बेद न करें. हमारी पूरी टीम ने यह फैसला किया है कि हम इस शो को बेद नहीं करेंगे. दर्शकों के प्‍यार के कारण ही हम इतना आगे बढ पाये है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें