30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने पुराने रुवाब में नजर आयेगी चंद्रमुखी चौटाला

मुंबई : हास्य टीवी शो है ‘एफआइआर’ एक बार फिर पूरे सप्ताह आपका मनोरंजन करेगा. खबरों की माने तो ‘तू मेरे अगल बगल है’ के आने के बाद इसे सप्ताह में दो दिनों का कर दिया गया था लेकिन इस धारावाहिक के बंद होने के बाद एक बार फिर इसे पुराने समय और सप्ताह में […]

मुंबई : हास्य टीवी शो है ‘एफआइआर’ एक बार फिर पूरे सप्ताह आपका मनोरंजन करेगा. खबरों की माने तो ‘तू मेरे अगल बगल है’ के आने के बाद इसे सप्ताह में दो दिनों का कर दिया गया था लेकिन इस धारावाहिक के बंद होने के बाद एक बार फिर इसे पुराने समय और सप्ताह में अपने पुराने रुबाब में दिखाने का फैसला लिया गया है.

यह मनोरंजक सीरियल पुलिस अधिकारी चंद्रमुखी चौटाला और उसके स्टाफ के इर्द-गिर्द घूमता है. कविता कौशिक (चंद्रमुखी चौटाला) गोपी भल्ला, संदीप आनंद, आमिर अली के अभिनय से सजे इस शो का फार्मेट बदला गया था.यह एक ऐसा हास्यपरक और दिलचस्प धारावाहिक है जो लोगों को खुलकर हंसने पर मजबूर कर देता है.

मशहूर ईमान चौकी दर्शकों के बीच सजीव रूप में नजर आती है. कविता उर्फ चंद्रमुखी ने पहले भी कहा है कि दर्शकों के समीप रहकर अभिनय करना अद्भुत है. मेरा प्रारूप सभी दर्शकों को आकर्षित कर रहा है. मेरी यह कोशिश रहेगी कि मैं अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करती रहूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें