30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीरियड्स में महिलाओं के खाना बनाने को लेकर बाबा का विवादित बयान, ऋचा चड्ढा ने दिया तगड़ा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने स्वामीनारायण भुज मंदिर (नारायण देव गादी) के स्वामी कृष्णस्वरूप दास के ‘पीरियड्स में महिलाएं खाना बनाएंगी तो अगले जन्म में वे कुतिया बनेंगी’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है. ऋचा ने ट्वीट किया, इस शख्स ने 9 महीने तक कोख में रहकर पीरियड ब्लड से पोषक तत्व लिये, सब बेकार […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने स्वामीनारायण भुज मंदिर (नारायण देव गादी) के स्वामी कृष्णस्वरूप दास के ‘पीरियड्स में महिलाएं खाना बनाएंगी तो अगले जन्म में वे कुतिया बनेंगी’ वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

ऋचा ने ट्वीट किया, इस शख्स ने 9 महीने तक कोख में रहकर पीरियड ब्लड से पोषक तत्व लिये, सब बेकार किया.

गौरतलब है कि स्वामी की विवादित टिप्पणी से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह गुजराती में बोलते नजर आते हैं. उन्होंने कथित तौर पर कहा, ‘…यह पक्का है कि यदि पुरुष मासिक धर्म के चक्र से गुजर रहीं महिलाओं के हाथ का बना खाना खाते हैं तो वे अगले जन्म में बैल बनेंगे.

स्वामी ने कहा, यदि आपको मेरे विचार पसंद नहीं आते तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन यह सब हमारे शास्त्रों में लिखा है. यदि मासिक धर्म के समय महिला अपने पति के लिए खाना बनाती है तो वह अगले जन्म में ‘कुतिया’ बनेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें