20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मराठी गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत

मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की मशहूर गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक घटना मुंबई-आगरा हाईवे पर ठाणे जिले में हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार गीता माली अमेरिका से अपना शो खत्‍म करके गुरुवार को ही भारत लौटी थीं. जिसके बाद वह अपने पति विजय माली के साथ […]

मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की मशहूर गायिका गीता माली की सड़क हादसे में मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक घटना मुंबई-आगरा हाईवे पर ठाणे जिले में हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार गीता माली अमेरिका से अपना शो खत्‍म करके गुरुवार को ही भारत लौटी थीं. जिसके बाद वह अपने पति विजय माली के साथ अपने होमटाउन नासिक के लिए रवाना हुई. लेकिन मुंबई-आगरा हाईवे पर उनकी कार एक ऑयल टैंकर से टकरा गई. यह दुर्घटना गुरुवार दोपहर लगभग 3 बजे शाहपुर के पास लाहा फाटे के पास हुई.

इस हादसे में गीता माली की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनके पति विजय माली गंभीर रूप से घायल हैं. उन्‍हें शाहपुर के सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बता दें कि अमेरिका से मुंबई पहुंचने के बाद गीता माली ने फेसबुक पर एयरपोर्ट की सेल्‍फी भी पोस्‍ट की थी. उन्‍होंने इस पोस्‍ट में बताया था कि, घर आकर वह बेहद खुश हैं.

गौरतलब है कि, गीता माली के पास गीतगंगा म्यूजिकल बैंड नामक एक बैंड भी था और मुंबई विश्वविद्यालय से भारतीय शास्त्रीय गायन में उन्होंने मास्टर्स किया था. गीता ने कुछ मराठी फिल्मों के लिए गाने गाए थे और अपने खुद के संगीत एल्बम भी बनाये थे. गीता को भक्ति गीत गाने के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता था.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें