33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने हसबैंड रणवीर सिंह के लिए शेयर किया मजेदार मीम

मुंबई: दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार मीम शेयर किया है. उन्होंने अपने पति और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को इंगित करते हुए लिखा है कि हम दोनों ऐसे ही हैं. दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किए गए मीम में लड़का-लड़की रेस्त्रां में कुछ खाते हुए दिख रहे हैं. पहली तस्वीर में […]

मुंबई: दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार मीम शेयर किया है. उन्होंने अपने पति और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को इंगित करते हुए लिखा है कि हम दोनों ऐसे ही हैं. दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किए गए मीम में लड़का-लड़की रेस्त्रां में कुछ खाते हुए दिख रहे हैं. पहली तस्वीर में लड़का अपना खाना खत्म कर चुका है लेकिन लड़की काफी तनाव में दिख रही है क्योंकि उसके प्लेट में खाना बचा हुआ है. वो कहती है कि इसे कैसे फिनिश करूं.

https://www.instagram.com/p/B2eBqEtDfLc/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

दीपिका ने शेयर किया मजेदार मीम्स

दूसरी तस्वीर में लड़की लड़के को बड़ा सा मुंह खोलने को कहती है और सारा खाना उसे खिला देती है. जाहिर है कि इस मीम के जरिए दीपिका पादुकोण ने अपनी और रणवीर की रेस्टोरेंट में लंच या डिनर की मजेदार यादों को शेयर किया है. रणवीर सिंह अपनी पत्नी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने में सबसे आगे रहते हैं. उन्होंने इस पर भी अपना रियेक्शन दिया और लिखा कि, हाहाहा बेसिक्स.

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी हैं दोनों

दीपिका और रणवीर निसंदेह सिने जगत के सबसे लोकप्रिय, पसंदीदा और प्यारे कपल में से एक हैं. दोनों के बीच की ट्यूनिगं कमाल की होती है. बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. इसके बाद जब संजय लीला भंसाली ने दोनों को बहुचर्चित फिल्म गोलियों की रासलीला: रामलीला के लिए साइन किया तो शूटिंग के दौरान इनकी नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया.

बाद में इन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित दो और सुपरहिट फिल्मों, बाजीराव मस्तानी और पद्वावत में काम किया. इस प्रकार दोनों के बीच प्यार गहरा होता गया.

कपिल के किरदार में नजर आएंगे

पिछले साल बी टाउन इन लव बर्डस ने इटली स्थित लेक कोमों के एक शानदार विला शादी की. पहले कोंकणी रीति-रिवाज से और फिर उत्तर भारतीय रिवाज से. शादी के बाद प्रशंसकों के लिए इन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी साझा कीं. शादी के बाद इन्होंने मुंबई में भव्य रिसेप्शन किया जिसमें बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. अमिताभ बच्चन पूरे परिवार सहित इसका हिस्सा बने.

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रणवीर सिंह कबीर खान द्वारा निर्देशित इंडिया के पहला वर्ल्ड कप जीतने पर बन रही फिल्म 83 में महान क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे वहीं दीपिका उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें