27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Article370 पर गुलाम नबी आजाद के बयान पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- पाकिस्तानी आतंकी…

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाये जाने के केंद्र सरकार के एलान पर हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी बीच फिल्मएक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने राज्यसभा में कांग्रेस के सांसद गुलाम नबी आजाद को पाकिस्तानी आतंकवादी से ज्यादा घिनौना बताया है. इसके साथ ही, […]

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाये जाने के केंद्र सरकार के एलान पर हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी बीच फिल्मएक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है.

इसमें उन्होंने राज्यसभा में कांग्रेस के सांसद गुलाम नबी आजाद को पाकिस्तानी आतंकवादी से ज्यादा घिनौना बताया है. इसके साथ ही, उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया है. उन्होंने गुलाम नबी आजाद को सलाह देने के लिए भी कहा है.

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1158333412610101249?ref_src=twsrc%5Etfw

पायल रोहतगी ने आगे लिखा है कि अगर वह संसद में अनुच्छेद 370 के उन्मूलन पर इसी प्रकार बकवास भाषण देते रहे तो लोग उनके घरों पर पत्थर फेंकने लगेंगे. मालूम हो कि गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने पर सरकार को आड़े हाथों लिया है.

गौरतलब है कि भारत सरकार नेसोमवार को ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए अनुच्छेद 370 और आर्टिकल 35A का विघटन कर दिया है. सरकार ने जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बना दिया है और लद्दाख को इससे अलग कर दिया है.

इसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर इस विषय पर चर्चा हो रही है. इसे लेकर कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर अपनी राय भी व्यक्त की है. इसके अलावा, उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को ऐसा करने पर आभार भी जताया है.

पायल रोहतगी बॉलीवुड की उन हस्तियों में शामिल हैं, जो फिल्मों को लेकर कम और सोशल मीडिया पर अपनीबेबाक राय को लेकर चर्चा में रहने के लिए जानी जाती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें