37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वहीदा रहमान का खुलासा- जब सेट पर अमिताभ बच्‍चन को मार दिया था जोरदार थप्‍पड़!

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड बॉलीवुड के गोल्‍डन इरा की खूबसूरत छटा बिखरने वाली है. शो में सिनेमा के सुनहरे दौर की तीन खूबसूरत हस्तियां वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन की तिकड़ी नजर आनेवाली हैं. तीनों ही सुंदरियों कपिल के शो में चार चांद लगानेवाली हैं. तीनों दिग्‍गज अदाकाराएं अपने दौर के […]

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड बॉलीवुड के गोल्‍डन इरा की खूबसूरत छटा बिखरने वाली है. शो में सिनेमा के सुनहरे दौर की तीन खूबसूरत हस्तियां वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन की तिकड़ी नजर आनेवाली हैं. तीनों ही सुंदरियों कपिल के शो में चार चांद लगानेवाली हैं. तीनों दिग्‍गज अदाकाराएं अपने दौर के कुछ ऐसे राज खोलेंगी आप हैरान रह जायेंगे. एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें वहीदा रहमान उस वाकये का जिक्र कर रही हैं जब उन्‍होंने रेशमा और शेरा की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्‍चन को जोरदार थप्‍पड़ मार दिया था.

वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन तीनों ही अभिनेत्र‍ियां बेहद अच्‍छी दोस्‍त हैं और अक्‍सर कई इवेंट्स में साथ नजर आती हैं. बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस सीजन को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में सलमान खान अपने पिता सलीम खान और दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ पहुंचे थे. यह एपिसोड सफल रहा था और टीआरपी चार्ट में भी अव्‍वल रहा था.

इस वीकेंड भी दर्शक जमकर इंज्‍वॉय करनेवाले हैं. वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन ने शो में बताया कि उस दौरान शूटिंग के दौरान क्‍या परेशानियां आती थीं. फिल्‍मों की सफलता का उनका लिये क्‍या मतलब था. बच्‍चा यादव यानी कीकू शारदा भी अपने जोक्‍स से जमकर हंसानेवाले हैं और तीनों ब्‍यूटीज को खास तोहफा देनेवाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें