38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Koffee with Karan: पांड्या से पहले अपने बयानों से बवाल मचा चुके हैं ये सेलेब्‍स, जानें 5 विवाद…

करण जौहर का सेलीब्रिटी शो ‘कॉफी विद करण’ इनदिनों सुर्खियों में बनी हुई है. सेलेब्‍स के निजी जिंदगी को लेकर होनेवाले दिलचस्‍प खुलासे इस शो को चर्चा में रखते हैं. लेकिन इस बार शो में जो विवाद हुआ उसका खामियाजा हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को भुगतना पड़ा है. करण के शो में महिलाओं […]

करण जौहर का सेलीब्रिटी शो ‘कॉफी विद करण’ इनदिनों सुर्खियों में बनी हुई है. सेलेब्‍स के निजी जिंदगी को लेकर होनेवाले दिलचस्‍प खुलासे इस शो को चर्चा में रखते हैं. लेकिन इस बार शो में जो विवाद हुआ उसका खामियाजा हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को भुगतना पड़ा है. करण के शो में महिलाओं को लेकर टिप्‍पणी करना हार्दिक पांड्या पर भारी पड़ गया. उनके कमेंट्स को लेकर देशभर में हंगामा बरपा तो बीसीसीआई (BCCI) ने हार्दिक और के एल राहुल पर बैन लगा दिया. दोनों खिलाडियों को आस्‍ट्रेलिया सीरीज से लौटना पड़ा.

हालांकि पांड्या ने बिना शर्त माफी मांग ली है. फिर भी उन्‍हें राहत नहीं मिली है. ये पहली बार नहीं है जब करण के शो में विवाद हुए हों. इस शो में आने के बाद कई ऐसे सेलीब्रिटी हैं जो सुर्खियों में रहे और सोशल मीडिया पर छाये रहे.

आलिया भट्ट : आलिया भट्ट कॉफी विद करण के चौथे सीजन का हिस्‍सा बनी थीं. शो में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो के कॉफी क्विज सेक्‍शन में जब करण ने तीनों से भारत के राष्‍ट्रपति का नाम पूछा तो आलिया ने तेजी से सबसे पहले बजर दबा दिया और तपाक से बोलीं – पृथ्‍वीराज चौहान. दरअसल उस समय पृथ्‍वीराज चव्‍हाण महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री थे. फिर क्‍या था आलिया के एक गलत जवाब ने उन्‍हें देशभर में हंसी का पात्र बना दिया. सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हुई. आज भी जाने-अनजाने मे उनके इस जवाब का जिक्र हो ही जाता है.

प्रियंका चोपड़ा : करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच एक खट्टा-मीठा रिश्‍ता रहा है. शो के तीसरे सीजन में प्रियंका चोपड़ा के इंग्लिश एक्‍सेंट कर मजाक उड़ाया था. करण ने करीना से कहा था कि प्रियंका से क्‍या कहना चाहेंगी. इसपर करीना ने कहा था कि वो एक्‍सेंट में क्‍यों बात करती हैं. इसी शो में प्रियंका ने करीना को जवाब दिया था- मुझे एक्‍सेंट वहीं से मिला, जहां से उनके ब्‍वॉयफ्रेंड (सैफ अली खान) को मिला है. इनदोनों की कैटफाइट ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी.

कंगना रनौत : अभिनेत्री कंगना रनौत शो के पांचवे सीजन में सैफ अली खान संग पहुंची थी. दोनों स्‍टार्स विशाल भारद्वाज की फिल्‍म रंगून को प्रमोट करने पहुंचे थे. हालांकि फिल्‍म तो चली नहीं लेकिन कंगना रनौत का नेपोटिज्‍म (भाई-भतीजावाद) को लेकर दिया गया बयान सुर्खियों में रहा. कंगना के बेबाक बोल ने इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर एक नयी बहस छेड़ दी. कंगना ने शो के दौरान ही करण को नेपोटिज्‍म का झंडाबरदार बताया दिया था. इसके बाद आज भी इस मुद्दे पर अक्‍सर सेलेब्‍स से सवाल पूछ ही लिये जाते हैं.

दीपिका पादुकोण : एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण इस शो के 5वें सीजन का हिस्‍सा बनी थीं. रणबीर कपूर को लेकर दिये गये एक बयान को लेकर दीपिका ने खूब सुर्खियों बटोरी थी. शो में दीपिका, सोनम कपूर के साथ शामिल हुई थी. इस समय तक दीपिका का रणबीर से ब्रेकअप हो गया था. सोनम ने रणबीर के साथ फिल्‍म ‘सांवरिया’ से डेब्‍यू किया था और इस दौरान सोनम और रणबीर के रिलेशनशिप की खूब चर्चा रही. ऐसे में रणबीर ने जब सोनम और दीपिका से पूछा कि रणबीर को कौन सा प्रोडक्‍ट को एंडोर्स करना चाहिये तो दीपिका ने तपाक से कहा- कंडोम ब्रैंड. दीपिका के इस कमेंट पर रणबीर के पापा ऋषि कपूर भी नाराज हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें