20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किम कार्दशियन के पति ने बदला नाम, ये है वजह

हॉलीवुड की मशहूर स्टार किम कार्दशियन के पति और मशहूर अमेरिकी रैपर और प्रोड्यूसर कान्ये वेस्ट ने अब अपना नाम बदल लिया है. अब से कान्ये को ये के नाम से दुनिया भर में जाने जायेंगे. इस बात की जानकारी खुद कान्ये ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ऑफिशियल अकाउंट एक पोस्ट के जरिए […]

हॉलीवुड की मशहूर स्टार किम कार्दशियन के पति और मशहूर अमेरिकी रैपर और प्रोड्यूसर कान्ये वेस्ट ने अब अपना नाम बदल लिया है. अब से कान्ये को ये के नाम से दुनिया भर में जाने जायेंगे. इस बात की जानकारी खुद कान्ये ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ऑफिशियल अकाउंट एक पोस्ट के जरिए दी है. कान्ये ने जैसे ही ये नई जानकारी शेयर की हर कही उनकी प्रशंसा होने लगी. आपको बता दें कान्ये के इसी साल जून में रिलीज हुए एल्बम का नाम भी ‘ये’ था और अब कान्ये ने खुद का भी ये नाम रख लिया है.

ऐसे में उनके एल्बम पर इसका खास प्रभाव देखने को मिलेगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि कान्ये ने इसी के चलते अपना नाम बदला है. कान्ये जल्द ही अपना नया एल्बम Yandhi को भी लॉन्च करने वाले हैं और इससे पहले ही उन्होंने अपने नये नाम की घोषणा कर दी है.

आपको बता दें कान्ये ने 90 के दशक से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सबसे पहले प्रोडक्शन की फील्ड में काम करना शुरू किया था. ऑफिशियली तौर पर कान्ये ने साल 1996 में पहली बार शिकागो के एक रैपर ग्रॉव के एलबम का प्रोडक्शन किया था. आज कान्ये अपने रैप के जरिए दुनियाभर में मशहूर हो गये हैं.

कान्ये किम के तीसरे पति हैं. उन्होंने साल 2014 में किम से शादी की थी. किम हमेशा ही अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनीं रहती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें