26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी संग किया डांस, ”तेरी आंख्‍या दा…” गाने पर मचाया धमाल

सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है. उनका नाम सुनते ही सबसे पहले ‘तेरी आख्‍यां दा यो काजल’ गाने पर उनका शानदार डांस याद आ जाता है. सपना चौधरी इस गाने पर एक-दो नहीं बल्कि कई बार परफॉर्म कर चुकी हैं. अब तो हरियाणा की जानीमानी डांसर सपना चौधरी की बॉलीवुड में ही […]

सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है. उनका नाम सुनते ही सबसे पहले ‘तेरी आख्‍यां दा यो काजल’ गाने पर उनका शानदार डांस याद आ जाता है. सपना चौधरी इस गाने पर एक-दो नहीं बल्कि कई बार परफॉर्म कर चुकी हैं. अब तो हरियाणा की जानीमानी डांसर सपना चौधरी की बॉलीवुड में ही नहीं पंजाबी और भोजपुरी फिल्‍मों में भी डिमांड काफी बढ़ चुकी है. उनके डांस को देखकर कोई भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाता है. हाल में कुछ ऐसा सिंगर दलेर मेहंदी के साथ हुआ.

सपना चौधरी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सपना चौधरी स्‍टेज पर ‘तेरी आंख्‍या दा यो काजल’ डांस कर रही हैं. उनका डांस देखकर वहां मौजूद फैंस झूम रहे हैं ऐसे में दलेर मेंहदी भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और सपना चौधरी संग स्‍टेप्‍स मिलाते हैं.

सपना चौधरी ने पटियाला सूट पहन रखा है और उनका देसी अंदाज कमाल का लग रहा है. बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी सपना चौधरी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनका कोई भी डांस वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है.

https://www.youtube.com/watch?v=IKQ9o8GxImo

सपना चौधरी जब से बिग बॉस के घर से आई हैं उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. सपना चौधरी के नये वीडियोज का तो फैंस इंतजार करते ही हैं उनके पुराने वीडियोज भी खूब पसंद किये जाते हैं. सपना चौधरी ने अपने लुक्‍स पर भी काम किया है. अक्‍सर सलवार-कमीज में नजर आनेवाली डांसर अब वेस्‍टर्न लुक में नजर आती है. पिछले दिनों वे अपने मेकओवर को लेकर भी चर्चा में थीं.

सपना चौधरी जल्‍द ही फिल्‍म ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करनेवाली हैं. उन्‍होंने खुद यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. सपना चौधरी के साथ फिल्‍म में विक्रांत आनंद, टीवी अभिनेता जुबैर खान और अभिनेत्री अंजू जाधव लीड रोल में हैं. फिल्‍म को हादी अली डायरेक्‍टर कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें