30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : BJP MP की धुन पर जब सपना चौधरी ने लगाये ठुमके फिर…

नयी दिल्ली: हरियाणा की सनसनी सपना चौधरी का नया धमाका वायरल हो चला है. हरियाणा की छोरी और भोजपुरी की जबरदस्त डांसर ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में ऐसा डांस किया कि ऑडियंस को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया. सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज […]

नयी दिल्ली: हरियाणा की सनसनी सपना चौधरी का नया धमाका वायरल हो चला है. हरियाणा की छोरी और भोजपुरी की जबरदस्त डांसर ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में ऐसा डांस किया कि ऑडियंस को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया. सपना चौधरी के इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी भी मौजूद थे. कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी ने जब ‘जियो हो बिहार के लाला’ सॉन्ग गाया तो न सिर्फ वहां उपस्थित दलेर मेहंदी बल्कि ऑडियंस भी ठुमके लगाने लगे. सपना चौधरी भी इस सॉन्ग पर खुद को नहीं रोक सकीं.

VIDEO

https://www.instagram.com/p/Bm5HSlXhhbz/?utm_source=ig_embed

इस कार्यक्रम से सपना चौधरी के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आयीं हैं. यही नहीं सपना चौधरी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे राजुकमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ के ‘मिलेगी मिलेगी’ सॉन्ग पर ठुमके लगा रही है. सपना चौधरी के इस गाने पर ठुमके बहुत ही कमाल के हैं. सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखा दिया है कि एंटरटेनमेंट करने के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है.

VIDEO

https://www.instagram.com/p/Bm82Ptchb94/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी एक अन्य वीडियो भी सामने आया है जिसमे वह ऑडियंस को कंट्रोल करती दिख रहीं हैं. सपना चौधरी इस वीडियो में ऑडियंस को कंट्रोल करने के लिए हरियाणवी भाषा का इस्तेमाल करतीं नजर आ रहीं हैं. एक वीडियो में दलेर मेहंदी और मीका सिंह गा रहे हैं तो दोनों के बीच सपना चौधरी पूरी मस्ती के साथ ठुमके लगा रहीं हैं. इस वीडियो में मीका सिंह ने बहुत ही जबरदस्त ढंग से सुर छेड़ा और सपना चौधरी दलेर के साथ उनका सिग्नेचर स्टेप भी किया.

VIDEO

https://www.instagram.com/p/Bm5bfKwhP2j/?utm_source=ig_embed

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें