36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिलिए एमपी रामचंद्रन से जो लगते हैं मोदी जैसे और अब नोटबंदी पर आएगी उनकी यह फिल्म

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कारण कई लोग उनके जैसे गेटअप में चुनावी रैलियोें या अन्य मौकों पर नजर आ चुके हैं, लेकिन अगर सचमुच कोई आदमी हू-ब-हू नरेंद्र मोदी जैसा दिखे तो क्या कहने?प्रधानमंत्री की तरह ही शक्ल-सूरत व कद-काठी वाले केरल केकन्नूर के पयान्नूर के एमपी रामचंद्रन अपनी इसी खूबी के […]

बेंगलुरु: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के कारण कई लोग उनके जैसे गेटअप में चुनावी रैलियोें या अन्य मौकों पर नजर आ चुके हैं, लेकिन अगर सचमुच कोई आदमी हू-ब-हू नरेंद्र मोदी जैसा दिखे तो क्या कहने?प्रधानमंत्री की तरह ही शक्ल-सूरत व कद-काठी वाले केरल केकन्नूर के पयान्नूर के एमपी रामचंद्रन अपनी इसी खूबी के कारण जल्द एक कन्नड़ फिल्म में दिखेंगे. इस फिल्म में वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही किरदार निभा रहे हैं और इसकी शूटिंग पूरी हाे चुकी है.

स्वयं रामचंद्रन को पीएम मोदी की लोकप्रियता का अंदाज तब हुआ जब एक बार उन्हें देख कर लोगों ने नरेंद्र मोदी समझ लिया और नारेबाजी करने लगे. नरेंद्र मोदी अपने गांव में मोदी नाम से पुकारे भी जाते हैं और स्थानीय लोग व बच्चे उन्हें प्रेम से ऐसा कहते हैं.

रामचंद्रन रातोंरात तब लोकप्रिय हो गये जब जुलाई 2017 में पयान्नूर रेलवे स्टेशन पर किसी ने उनकी फोटो खींच ली. इस समय वे एक ग्रे रंग की टी शर्ट व चश्मा पहने हुए थे. वे बेंगुलुरु के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे और हाथ में बैग टांगे हुए थे और अपना मोबाइल फोन देख रहे थे. असामान्य रूप से यह खबर सोशल मीडिया वायरल हो गयी कि पीएम मोदी केरल के एक रेलवे स्टेशन पर हैं.

किस फिल्म में काम कर रहे हैं रामचंद्रन?

रामचंद्रन कन्नड़ फिल्म स्टेटमेंट 8/11 में काम कर रहे हैं. यह नोटबंदी पर बनायी गयी फिल्म है. ध्यान रहे कि आठ नवंबर 2016 को नोटबंदी की गयी थी, इसलिए इसमें 8/11 नाम भी जुड़ा है. इसका निर्देशन अप्पी प्रसाद ने किया है और वेणु केएच इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. रामचंद्रन ने इस संबंध में मीडिया को बताया है कि वे फिल्म में तीन या चार दृश्य में दिखेंगे. इसमें एक दृश्य नोटबंदी के दौरान पीएम मोदी के भाषण पर है. उन्हें इस फिल्म के लिएउन्हें मौका जुलाई 2017 में उनके टीवी इंटरव्यू के कारण मिला.

एमपी रामचंद्रन के अनुसार, जब वे उत्तर भारत जाते हैं तो वहां भी उन्हें नरेंद्र मोदी समझ लिया जाता है. उन्होंने बताया कि जब वे अयोध्या गये थे तो वहां तैनात सुरक्षा बलों ने उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समझ लिया और यह सोचा कि प्रधानमंत्री अचानक जांच के लिए आये हैं. हालांकि बाद में उन्होंने मेरी सच्चाई जानी तो मेरी तसवीर ली. इसी तरह का वाकया ऋषिकेश का है. रामचंद्रन के अनुसार, केरल में लोग उन्हें मोदी कह कर पुकारते हैं अौर उनके साथ सेल्फी लेते हैं.

यह यूटिलिटी खबर जरूर पढ़ें :

अगर ऐसा हुआ तो डेबिट कार्ड, एटीएम, चेक बुक इस्‍तेमाल करना हो जायेगा महंगा…!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें