25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमिर खान का सरप्राइज ”महाभारत” नहीं ”पानी”, ज्योतिबा फुले के गांव से फेसबुक लाइव पर कही यह बात…!

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक सरप्राइज लेकर आते हैं. अब देखिए न!दो दिन पहले उन्हाेंने फैंस से वादा किया था कि वह फेसबुक पर लाइव होंगे. फिल्मी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की घोषणा करेंगे. लेकिन हुआ कुछ और […]

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक सरप्राइज लेकर आते हैं. अब देखिए न!दो दिन पहले उन्हाेंने फैंस से वादा किया था कि वह फेसबुक पर लाइव होंगे.

फिल्मी गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की घोषणा करेंगे. लेकिन हुआ कुछ और ही!

अपना वादा निभाते हुए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान फेसबुक पर लाइव तो हुए, लेकिन बहुत खास मकसद के लिए.

दरअसल, महात्मा ज्योतिबा फुले के जन्मस्थान गांव कटगन से फैंस के साथ लाइव वीडियो चैट पर जुड़े आमिर खान ने लोगों से गांवों में सूखे से निबटने के लिए जल मित्र बनने की अपील की.

इस मौके पर उन्होंने पानी फाउंडेशन की घोषणा भी की. आमिर ने काफी देर तक अपने फैंस से बात करके अपनी बात पहुंचायी.

इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी होने के बावजूद फेसबुक पर लाइव हाेकर पानी बचाने और उसे ना बर्बाद करने की बात कर रहे थे. आमिर खानने कहा कि आप भी जल मित्र बनकर पानी बचाने की मुहिम में आगे आयें.

आमिर ने महाराष्ट्र के उन गांवों में महाराष्ट्र दिवस के मौके पर श्रमदान करने का आह्वान किया है जहां पानी का भारी संकट है. इसके लिए उन्होंने पानी फाउंडेशन की वेबसाइट पर जाकर पंजीयन कराने की सुविधा का भी जिक्र किया.

उन्होंने कहा कि वह पिछले दो सालों से इस सिलसिले में कुछ गांवों में यह काम कर रहे हैं और वहां एक बड़ा बदलाव आया है.

ज्योतिबा फुले के बारे में आमिर ने कहा कि उन्होंने इस काम को शुरू किया था और इस काम को हम जैसे लोगों के द्वारा आगे बढ़ाने का काम करना चाहिए.

इसके बाद आमिर खान ने बताया कि इसके मेंबर बनने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है बस आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर पानी फाउंडेशन ऐप डाउनलोड करें और उस पर जाकर ज्वाइन कर लें.

आमिर खान का मकसद लोगों को इसके साथ जोड़ पानी को बर्बाद करने को लेकर जागरूकता फैलाना है. आमिर खान इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

बतातेचलें कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं जिनमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत के लेकर सलमान खान, शाहरुख खान और रणवीर सिंह जैसे स्टार्स शामिल हैं.

बतायाजाता है कि आमिर खान की यह फिल्म ‘बाहुबली’ की तर्ज पर तीन या पांच भागों में बनेगी. इस प्रोजेक्ट पर 1000 करोड़ रुपये खर्च होने हैं. फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुकेश अंबानी का नाम सामने आ रहा है.

आमिर इस प्रोजेक्ट पर लंबे समय से काम करना चाह रहे हैं और कई मौकों पर इसके बारे में बताया भी है. यही वजह है कि इसके लिए वह राकेश शर्मा की बायोपिक को इनकार कर चुके हैं.

एक समय पर एक प्रोजेक्ट पर काम करनेवाले आमिर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी कर ‘महाभारत’मेंपूरी तरह जुट जानाचाहतेहैं.आमिर कहते हैं कि इस प्रोजेक्ट को वह अपने करियर के दस साल देंगे.

वहीं, चर्चा यह भी है कि आमिर खान शकुन बत्रा के एक वेब सीरीज प्रोजेक्ट में धर्मगुरु ओशो रजनीश के किरदार में नजर आ सकते हैं.

हालांकि ऊपर कहीं गयी बातों पर तब तक कयास ही लगाये जाते रहेंगे, जब तक खुद आमिर इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं कर देते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें