23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Big Surprise : ”महाभारत” में साथ दिखेंगे आमिर, सलमान और शाहरुख…! एेलान थोड़ी देर में

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर, अभिनेता आमिर खान हर काम पूरी तसल्ली से करते हैं.वह एक बार में एक ही फिल्म करते हैं और उसके एक-एक पहलू का पूरा ध्यान रखते हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों को मिलनेवाला जोरदार रिस्पांसइस बात की तस्दीक भी करता है. बहरहाल, ताजा खबर यह है […]

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर, अभिनेता आमिर खान हर काम पूरी तसल्ली से करते हैं.वह एक बार में एक ही फिल्म करते हैं और उसके एक-एक पहलू का पूरा ध्यान रखते हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों को मिलनेवाला जोरदार रिस्पांसइस बात की तस्दीक भी करता है.

बहरहाल, ताजा खबर यह है कि आमिर आज यानी मंगलवार 27 मार्च को शाम 4:30 बजे सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से रूबरू होंगे. इस मौके पर वह कोई खास घोषणा करनेवाले हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि आमिर अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की घोषणा कर सकते हैं. फिलहाल, आमिरखान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग मेंव्यस्त हैं. इसके बाद वह अपने ड्रीमप्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में लगेंगे. इसे भारतीय सिने इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है.

फिल्मी गलियारे में ऐसी चर्चा है कि तीन या पांच भागों में बननेवाली इस फिल्म सीरीज पर लगभग 1000 करोड़ रुपये खर्च होंगे. और इस फिल्म में पैसा लगायेंगे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुखिया मुकेश अंबानी.

इस फिल्म को लेकर आमिर पिछले कई सालों से योजना बना रहे हैं. लगता है कि इसे मुकम्मल करने का मौका उन्हें अब मिला है. आमिर इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए इतने समर्पित हैं कि इसके लिए वह अन्य फिल्मों के ऑफर्स ठुकराते जा रहे हैं. इसमें भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बननेवाली बायोपिक भी शामिल है.

बताया जाता है कि ‘महाभारत’ फिल्म सीरीज को आमिर अपने करियर के 10 साल देना चाहते हैं. येफिल्में ‘बाहुबली’ की तर्ज पर बनेंगी, जिसमें एक फिल्म की कहानी पर दूसरी फिल्म टिकी होगी.

जाहिरहै कि ‘महाभारत’ से आमिर बॉलीवुड और सिनेमा की तस्वीर बदलने की कोशिश जरूर करेंगे. ऐसे में हो सकता है कि आमिर अपने इस प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों को एक साथ लाने में सफल हो जायें.

ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि आमिर के इस मेगा प्रोजेक्ट में तीनों खान साथ आ सकते हैं. महाभारत की तीन महत्वपूर्ण भूमिकाओं – अर्जुन, कृष्ण और कर्ण के किरदार में आमिर सलमान और शाहरुख खान नजर आ सकते हैं.

यही नहीं, आज की तारीख में आमिर की स्टार पावर को देखते हुए मुमकिन है कि इस प्रोजेक्ट से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रजनीकांत, विद्या बालन, रणवीर सिंह, विद्युत जाम्वाल, अभिषेक बच्चन और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और एसएस राजामौली जैसे बड़े नाम जुड़ें.

खैर, यह कयास ही है और इसके बारे में पक्के तौर पर तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता जब तक आमिर खान खुद इसकी घोषणा नहीं कर देते.

हो सकता है कि आमिर इसी बात की घोषणा करने के लिए आमिर ने आज शाम फेसबुक पर बुलाया है. आमिर ने एक वीडियो के जरिये जानकारी दी है कि 27 मार्च की शाम 4:30 बजे लाइव रहेंगे.

उन्होंने कहा है कि फेसबुक पर कोई बहुत खास चीज है, जिसे वह सबकेसाथ शेयर करना चाहते हैं. उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि वह उस वक्त लाइव रहें.

आमिर का इतना कहना ही फिल्मी गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है कि कहीं आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं करने जा रहे.

वैसे,जितनाहम आमिर को जानते हैं, उस आधार पर यह कह सकते हैं कि उनके मामले में कुछ भी कयास लगा पाना इसलिए मुश्किल हो जाता है, क्योंकि सरप्राइज देने के मामले में उस्ताद हैं.

वहीं, चर्चा यह भी है कि आमिर खान एक शकुन बत्रा के वेब सीरीज प्रोजेक्ट में धर्मगुरु ओशो रजनीश के किरदार में नजर आ सकते हैं. हो सकता है कि आमिर इसकी भी घोषणा करें.

खैर, हम तो बस इतना ही कहेंगे कि आज, यानी 27 मार्च की शाम 4:30 बजे फेसबुक पर अामिर खान के लाइव होने का इंतजार करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें