25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तारक मेहता की ‘बबीता जी’ मुनमुन बनी #MeToo कैंपेन का हिस्सा, बताया – टीचर डालता था अंडरवियर में हाथ…

मुंबई : सब टीवी पर आने वाले फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता से आप सभी वाकिफ होंगे. उन्होंने अक्तूबर महीने में #MeToo कैंपेन का हिस्सा बनते हुए अपने साथ हुए यौन हिंसा की घटना को शेयर किया. मुनमुन ने सोशल मीडिया में आपबीती बताते हुए लिखा है- […]

मुंबई : सब टीवी पर आने वाले फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता से आप सभी वाकिफ होंगे. उन्होंने अक्तूबर महीने में #MeToo कैंपेन का हिस्सा बनते हुए अपने साथ हुए यौन हिंसा की घटना को शेयर किया. मुनमुन ने सोशल मीडिया में आपबीती बताते हुए लिखा है- मैं #MeToo अभियान का हिस्सा बन रही हूं. उस जागरूकता अभियान का जिसके जरिये महिलाओं के खिलाफ हो रही यौन हिंसा की भयावहता को बताया जा सके.

https://twitter.com/moonstar4u/status/923055921290346496?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने कहा कि कई पुरुष इस बात से अचंभितहैं कि कई महिलाएं सामने आकर यौन हिंसा की बातें कह रही हैं, जबकि यह हमारे समाज की सच्चाई है. जिसे आपकी बहनें, मां, पत्नी और बेटी झेल रही हैं. यह आपके आसपास हो रहा है. आप उन्हें विश्वास में लेकर पूछें, वे सच बतायेंगी उससे आप अचंभित हो जायेंगे.

#MeToo अभियान का हिस्सा बन रहीं हैं लाखों महिलाएं, विनोद दुआ की बेटी ने बतायी आपबीती, उसका हाथ मेरी स्कर्ट में…

मैं अपने बचपन की कुछ बातें आपको बताना चाहती हूं जिसे याद करके मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं. मेरे पड़ोस में एक अंकल रहते थे, जो मौका पाते ही मुझे जकड़ लिया करते थे और मुझे धमकाते भी थे कि मैं यह बात किसी से ना बताऊं.
किसके-किसके बारे में बताऊं, मेरा वह रिश्तेदार जो मुझे देख अश्लील हरकत करता था या मेरा ट्‌यूशन टीचर जो मेरे अंडरगारमेंट्‌स में हाथ डालता था. वह टीचर जो हमारे ब्रा के स्ट्रीप को खिंचता था और हमारे स्तन पर हाथ मारता है. वह ऐसा इसलिए करता है क्योंकि वह जानता है कि हम उनकी बात अपने मां बाप को नहीं बता पायेंगे, क्योंकि हमारी उम्र कम थी. लेकिन आज कोई ऐसी हिमाकत नहीं कर सकता. यह हर लड़की के साथ होता है, इसलिए मैं इस कैंपेन का हिस्सा बनी हूं.
#MeToo कैंपेन के जरिये महिलाओं ने यौन हिंसा के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की और कई महिलाओं ने अपनी आपबीती बतायी. वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मलिका दुआ ने भी अपनी आप बीती बतायी थी कि किस तरह उनकी मां गाड़ी चला रही थीं और उनका एक परिचित कार की पिछली सीट पर उसके स्कर्ट में हाथ डाल रहा था. इस कैंपेन में लाखों महिलाओं ने शिरकत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें