32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTO : तापसी पन्नू की छोटी बहन शगुन भी फिल्मों में आने को तैयार, देखें उनमें कितना है बॉलीवुड मैटेरियल

‘चश्मे बद्दूर’, ‘बेबी’, ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों बॉलीवुड में कदम रखनेवाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ‘जुड़वां 2’ से धमाल मचाने का तैयार हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपोजिट ‘जुड़वा 2’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को 20 साल पहले आयी सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रीमेक बताया जा रहा है. […]

‘चश्मे बद्दूर’, ‘बेबी’, ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों बॉलीवुड में कदम रखनेवाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ‘जुड़वां 2’ से धमाल मचाने का तैयार हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के अपोजिट ‘जुड़वा 2’ में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म को 20 साल पहले आयी सलमान खान की ‘जुड़वा’ का रीमेक बताया जा रहा है. फिल्‍म के दो गाने ‘चलती है क्‍या 9 से 12’ और ‘ऊंची है बिल्‍ड‍िंग’ से सलमान ने करिश्मा कपूर और रंभा के साथ धमाल किया था. और इस बार वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज के साथ उसी जोश के साथ नजर आनेवाले हैं.

‘जुड़वा 2’ में भी ‘चलती है क्‍या 9 से 12’ और ‘ऊंची है बिल्‍ड‍िंग’गाने डाले गये हैं, लेकिन इनका अंदाज जुदा है. इन्हें लोग पसंद कर रहे हैं और दोनों हीगानों में तापसी का ग्‍लैमरस अवतार लोगों को खूब लुभा रहा है. डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

बहरहाल, हम यहां बात कर रहे हैं तापसी की छोटी बहन शगुन पन्नू की. दिल्ली की रहनेवाली ये दोनों बहनें एक-दूसरे पर जान छिड़कती हैं. शगुन अपनी दीदी तापसी की हर फिल्‍म को सोशल मीडिया पर प्रोमोट करती हैं.

हाल ही उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शगुन अपने दोस्‍तों के साथ कार में दीदी के नये गाने पर मस्‍ती कर रही हैं. तापसी ने शगुन के इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर भी किया है.

वैसे बताते चलें कि शगुन 2006 में मिस इंडिया की फाइनलिस्‍ट रह चुकी हैं. स्‍वीमिंग, हॉलीडे, पिज्‍जा और ब्‍लैक कॉफी की हद दर्जे की शौकीन शगुन एक वेडिंग प्लानर हैं.

सोशल मीडिया की दीवानी शगुन इंस्‍टाग्राम पर खूब एक्‍ट‍िव है. खबर है कि शगुन बॉलीवुड में एंट्री की कोशिश में लगी हैं और इसमें उनकी दीदी मदद कर रही हैं.

अब शगुन बॉलीवुड में एंट्री करेंगी या नहीं, यह तो तापसी और शगुन ही जानें. लेकिन हम आपके लिए लेकर आये हैं शगुन की कुछ तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप खुद अंदाजा लगा लीजिए कि उनमें कितना बॉलीवुड मैटेरियल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें