27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

को-स्टार के साथ ”संबंध” के बारे में कंगना रनौत ने कह डाली यह बड़ी बात…!

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. बॉलीवुड की इस ‘क्वीन’ ने हाल ही में चर्चित टीवी शो ‘आप की अदालत’ में ऋतिक रोशन के साथ हुए अपने झगड़े पर यह बात साफ कर दिया कि झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ. अभी तो ऋतिक रोशन को उनसे माफी […]

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. बॉलीवुड की इस ‘क्वीन’ ने हाल ही में चर्चित टीवी शो ‘आप की अदालत’ में ऋतिक रोशन के साथ हुए अपने झगड़े पर यह बात साफ कर दिया कि झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ. अभी तो ऋतिक रोशन को उनसे माफी भी मांगनी है.

3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना यहीं नहीं रुकी. उन्होंने ऋतिक रोशन के अलावा आदित्य पंचोली और करण जौहर के साथ हुएविवाद पर भी बेबाकीसे अपनी बात रखी.

कंगना एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन को एक नया इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में लड़कों से मिलनेवाली अटेंशन पर जब कंगना से बात की गयी, तो उनका जवाब था – जब मैंने करियर की शुरुआत की तो मुझपर काफी लोगों ने चांस मारने की कोशिश की.

हर दर्जे के लोग, चाहे शादीशुदा होया कुंवारे, बूढ़ेहो या जवान, मुझसे संबंध बनाना चाहते थे. लेकिन ऐसा तब भी था जब मैं एक स्टूडेंट थी और उस समय भी जब मैं मॉडलिंग में संघर्ष कर रही थी.

फिल्म इंडस्ट्री में को-स्टार्स के साथ रिलेशनशिप के बारे में कंगना ने कहा – जब किसी पुरुष को नकारा जाता है तो उसके मन में आपके लिए कड़वाहट पैदा हो जाती है.

OMG : ‘आप की अदालत’ में कंगना ने ऋतिक के खिलाफ उगला इतना जहर…! VIDEO

तब उस खराब माहौल में काम करना काफी मुश्किल हो जाता है. और जब आप उसके साथ फिजिकल रिलेशन में आ जाते हैं, तो दिक्कतें और बढ़ जाती हैं. मर्द-औरत के बीच का यह रिश्ता हर जगह एक जैसा ही है.

कंगना ने कहा – मैं संघर्ष के दिनों में शारीरिक शोषण का भी शिकार हो चुकी हूं. उस आदमी ने मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की, हालांकि यह प्रोफेशनल लाइफ का हिस्सा नहीं था.

ऐसा नहीं था कि मैं उसके साथ किसी फिल्म में काम कर रही थी, इसलिए मेरे लिए इसे फिल्म इंडस्ट्री से नहीं जोड़ पाना मुश्किल है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि बॉलीवुड में अपने रिश्तों और बेबाक अंदाज की वजह से कंगना रनौत नये-नये विवाद में पड़ती रहती हैं. वह ऋतिकरोशन, अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली और करण जौहर जैसी शख्सीयतों से पंगा ले चुकी हैं.

लेकिन कहते हैं कि समय सारे घाव भर देता है़ लेकिन एेसा लगता है कि कंगना के घाव अभी भरे नहीं हैं. और न ही कंगना इन घावों को भरने देने के मूड में हैं. तभी तो एकाएक उन्होंने अपने ही जख्मों को कुरेदना शुरू कर दिया है.

कंगना की फिल्मी पारी की बात करें, तो उनकी फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होनेवाली है और ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें