26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi Elections Results 2020: ”आप” की प्रचंड जीत पर चिदंबरम और अखिलेश यादव ने बड़ी बात कही है

Delhi Assembly Elections Results 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों की मतगणना के रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत हासिल होता हुआ नजर आ रहा है. वहीं कांग्रेस का अब तक खाता भी नहीं खुला है. ताजा रुझानों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 70 में से 62 सीटों पर आगे चल रही है. […]

Delhi Assembly Elections Results 2020 दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों की मतगणना के रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत हासिल होता हुआ नजर आ रहा है. वहीं कांग्रेस का अब तक खाता भी नहीं खुला है. ताजा रुझानों के मुताबिक आम आदमी पार्टी 70 में से 62 सीटों पर आगे चल रही है. आप के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाइयों का तांता लगा हुआ है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने इस मौके पर अरविंद केजरीवाल को बधाई दी तो वहीं भाजपा को आड़े हाथ लिया. उऩ्होंने ट्वीट किया- AAP की जीत हुई, बेवकूफ बनाने तथा फेंकने वालों की हार. दिल्ली के लोग, जो भारत के सभी हिस्सों से हैं, ने BJP के ध्रुवीकरण, विभाजनकारी और खतरनाक एजेंडे को हराया है. मैं दिल्ली के लोगों को सलाम करता हूं जिन्होंने 2021 और 2022 में अन्य राज्यों जहां चुनाव होंगे के लिए मिसाल पेश की है.

शुरुआती रुझानों में ‘आप’ को मिल रही बढ़त को देखने के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने इस परिणाम पर केजरीवाल को बधाई देते हुए दिल्ली की जनता को धन्यवाद भी किया. साथ ही कहा कि दिल्ली की जनता ने नफरत की राजनीति करने वालों को बहिस्कार कर दिया. इस चुनाव परिणाम के बाद भाजपा को कई भी बाग याद नहीं रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें