1. home Home
  2. career
  3. dr s chatterjee vice chancellor of rkdf university ranchi met governor ramesh bais tvi

राज्यपाल रमेश बैस से मिले आरकेडीएफ विवि रांची के कुलपति डॉ एस चटर्जी

आरकेडीएफ विश्वविद्यालय रांची के कुलपति डॉ एस चटर्जी एवं कुलसचिव डॉ अमित कुमार पांडे ने महामहिम राज्यपाल रमेश बैस से आज मुलाकात की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राज्यपाल रमेश बैस के साथ आरकेडीएफ रांची कुलपति डॉ एस चटर्जी व अन्य
राज्यपाल रमेश बैस के साथ आरकेडीएफ रांची कुलपति डॉ एस चटर्जी व अन्य
prabhat khabar graphic

आरकेडीएफ विश्वविद्यालय भोपाल के डायरेक्टर मैनेजमेंट डॉक्टर बी एन सिंह, आरकेडीएफ विश्वविद्यालय रांची के कुलपति डॉ एस चटर्जी एवं कुलसचिव डॉ अमित कुमार पांडे ने महामहिम राज्यपाल रमेश बैस से आज मुलाकात की. इस भेंट में आरकेडीएफ विश्वविद्यालय रांची द्वारा पांच दिवसीय राष्ट्रीय गोष्टी का आयोजन जो 24 से 30 नवंबर, 2021 तक चलेगी उसके के प्रगति के बारे में महामहिम को जानकारी दी गई.

साथ ही आरकेडीएफ विश्वविद्यालय रांची में चल रहे विभिन्न पर्यावरण संरक्षण गतिविधि के बारे में भी अवगत कराया गया जिसमें आरकेडीएफ विश्वविद्यालय रांची द्वारा ट्री एंबुलेंस ऑक्सीजन पार्क एवं हरिद्वार महाकुंभ में प्लास्टिक मुक्त कुंभ का आयोजन के बारे में महामहिम को अवगत कराया गया.

कुलपति ने बताया की स्थानीय छात्रों को रोजगार उपलब्ध करने के लिए11 इंडस्ट्रीज से MoU किया गया है जिसका लाभ प्रदेश के छात्रों को प्राप्त होगा. आगामी 22- 23 दिसंबर 2021 को आरकेडीएफ विश्वविद्यालय रांची द्वारा अंतरराष्ट्रीय गोष्ठी का आयोजन जाएगा जिसमें महामहिम को मुख्य अतिथि के रूप में आने का आमंत्रण दिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें