24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Air India का धमाका ऑफर, 25% की छूट

नयी दिल्ली : त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिये यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराये में 25 प्रतिशत छूट समेत चार योजनाओं की आज पेशकश की. एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने चार योजनायें ‘एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा’ पेश की है. त्यौहारों के […]

नयी दिल्ली : त्यौहारों के दौरान हवाई यात्रा के लिये यात्रियों को आकर्षित करने के इरादे से एयर इंडिया ने महिला यात्रियों को किराये में 25 प्रतिशत छूट समेत चार योजनाओं की आज पेशकश की. एयर इंडिया ने एक बयान में कहा कि एयरलाइन ने चार योजनायें ‘एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा’ पेश की है. त्यौहारों के दौरान घरेलू क्षेत्र में यात्रा करने वाले एक्जक्यूटिव क्लास के यात्रियों के लिये यह पेशकश की गयी है. इस पेशकश की वैधता एक नवंबर से 31 दिसंबर है.

एयर इंडिया के अनुसार एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले महिला कार्यकारी तथा सभी महिला यात्रियों को बिजनेस कार्ड या पहचानपत्र की प्रति सौंपने पर 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी. साथ ही एक्जक्यूटिव क्लास बोनांजा के तहत एयर इंडिया के घरेलू मेट्रो नेटवर्क पर (बेंगलूरु और चेन्नई को छोडकर) एक नवंबर से 31 दिसंबर के बीच चार बार यात्रा करने पर बिजनेस क्लास का एक तरफ का टिकट तथा छह यात्रा करने पर आने-जाने का टिकट मुफ्त मिलेगा.

इसी प्रकार, अगर कोई यात्री इकोनामी क्लास में लगातार सात दिनों में महानगर क्षेत्र दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरु में चार बार यात्रा करता है, उसे एक्जक्यूटिव क्लास का अपग्रेड वाउचर मिलेगा. एयर इंडिया ने कहा कि साथ ही इस अवधि के दौरान एक्जक्यूटिव क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्री साप्ताहिक और मेगा लकी ड्रा में शामिल हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें