32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर घट सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

नयी दिल्ली : देश में चुनावों का मौसम आम आदमी के लिए राहत भरा साबित हो रहा है. लम्बे अरसे से महंगाई की मार झेल रही देश की जनता को आने वाले चंद दिनों में एक बार फिर से राहत की सांस मिल सकती है. खबर है कि 15 नवंबर के आस-पास पेट्रोल और डीजल […]

नयी दिल्ली : देश में चुनावों का मौसम आम आदमी के लिए राहत भरा साबित हो रहा है. लम्बे अरसे से महंगाई की मार झेल रही देश की जनता को आने वाले चंद दिनों में एक बार फिर से राहत की सांस मिल सकती है. खबर है कि 15 नवंबर के आस-पास पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में फिर से कमी हो सकती है.
अनुमान लगाया जा रहा है कि तेल के दामों में इस बार प्रति लीटर 1 रुपये की कमी की जा सकती है. आपको बता दें कि अगर ऐसा होता है तो पेट्रोल के दाम अगस्त से सातवीं बार कम होंगे और डीजल के दाम भी तीसरी बार घट जायेंगे.
जानकार इसे अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कच्चे तेल की कीमतों में आ रही कमी से जोड़कर देख रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ, पेट्रोल-डीजल की कीमत कम करने के पीछे नवंबर-दिसंबर में जम्मू-कश्मीर और झारखंड में होने वाले चुनाव को कारण बताने के कयास भी लगाये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें